ब्रेकिंग न्यूज़
हॉकी इंडिया ने आयरलैंड दौरे के लिए जूनियर महिला हॉकी टीम की घोषणा, सुमन होंगी कप्तानबॉलीवुड में कमबैक करेगी मशहूर अभिनेत्री मधुअरुणाचल में उग्रवादियों का हमला, एनपीपी विधायक समेत 11 लोगों की मौत, तीन घायलदुष्कर्म, हत्या का आरोपी थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर फरारसुप्रीम कोर्ट ने ईवीएम और वीवीपीएटी के शत-प्रतिशत मिलान की मांग वाली याचिका खारिज की, बताया बकवासएनडीएस विशेष बलों ने चार आतंकियों को किया ढेररेलवे ने महिला यात्रियों को दी खास सुविधा! मुसीबत में ट्रेन के गार्ड और मोटरमैन से कर सकेंगी संपर्कमातृत्व एवं शिशु स्वास्थ्य केंद्र में तीन नवजात की मौत, परिजनों ने मचाया हंगामा
राज्य
अनुच्छेद 35-ए को लेकर जेआरएल का कश्मीर घाटी बंद का आह्वान
By Deshwani | Publish Date: 13/2/2019 4:00:34 PM
अनुच्छेद 35-ए को लेकर जेआरएल का कश्मीर घाटी बंद का आह्वान

जम्मू। अनुच्छेद 35-ए को लेकर इस सप्ताह सुप्रीम कोर्ट में होने वाली सुनवाई के विरोध में जाइंट रेजिडेंट लीड़रशिप (जेआरएल) द्वारा आज कश्मीर घाटी बंद का आह्वान किया गया है।

 
बुधवार को बंद के दौरान कश्मीर घाटी में सभी दुकानें और व्यवसायिक प्रतिष्ठान बंद हैं। घाटी के कई जिलों में सड़के भी सूनी नज़र आ रही हैं। जेआरएल द्वारा बंद के आह्वान को देखते हुए प्रशासन ने घाटी के सभी संवेदनशील स्थानों पर अतिरिक्त सुरक्षाबलों को तैनात किया है। उल्लेखनीय है कि उक्त अनुच्छेद के तहत जम्मू-कश्मीर राज्य को विशेष दर्जा दिया गया है। उक्त सुनवाई में इसी पर विचार किया जाना है।
 
वहीं, दक्षिण कश्मीर में मंगलवार तड़के हुई मुठभेड़ में एक स्थानीय आतंकी की मौत के बाद एहतियातन तौर पर स्थगित की गई रेल सेवा को बुधवार को एक बार फिर से बहाल कर दिया गया है। विभाग के एक अधिकारी के अनुसार बुधवार सुबह दक्षिण कश्मीर के बडगाम-श्रीनगर-अनंतनाग-काजीगुंड-बनीहाल तक के सभी रेल रूटों पर ट्रेनों को निर्धारित समय के अनुसार चलाया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS