ब्रेकिंग न्यूज़
शारदा चिटफंड घोटाला: न्यायमूर्ति एल नागेश्वर राव ने सीबीआई की याचिका पर सुनवाई से स्वयं को किया अलगआईसीसी महिला टी-20 विश्व कप 2020 के टिकट बिकेंगे कल सेशेयर बाजार: सेंसेक्स 212 अंक की तेजी, निफ्टी 51 अंक उछालारणवीर सिंह की 'गली बॉय' की धुआंधार कमाई जारी, 80 करोड़ के पारअयोध्या मामला: 26 फरवरी से सुप्रीम कोर्ट में सीजेआई की पांच सदस्यीय बेंच करेगी सुनवाईभारत और सऊदी अरब के बीच हुए पांच समझौते, प्रिंस सलमान ने भारत को सहयोग का किया वादाशहीद परिवार को सांत्वना देने पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंकाजैश-ए-मोहम्मद पर कार्रवाई का विरोध नहीं करे पाकिस्तान: अमेरिका
राज्य
गुब्बारे के इंतजार में खड़े थे बच्चे और तभी हुआ बड़ा हादसा, कई मासूम हुए घायल
By Deshwani | Publish Date: 17/1/2019 3:43:05 PM
गुब्बारे के इंतजार में खड़े थे बच्चे और तभी हुआ बड़ा हादसा, कई मासूम हुए घायल

बुलंदशहर। बुलंदशहर में आज बड़ा हादसा हुआ। अरनिया थाना क्षेत्र के नंगला नारायणपुर में गैस सिलेंडर फट गया, इस हादसे में एक दर्जन से ज्यादा बच्चे झुलस गए।

 
हादसे के बाद आनन-फानन में बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर घायल बच्चों अलीगढ़ मेडिकल के लिए रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि घटना दोपहर 2 बजे के आस-पास की है।
 
जानकारी के मुताबिक, नंगला नारायणपुर गांव में बाइक पर गैस वाले गुब्बारे बेचने के लिए आया था। गांव के बच्चे जैसे ही उससे गुब्बारे खरीदने गए, वैसे ही गैस सिलेंडर फट गया। इस हादसे में वहां मौजूद सभी बच्चे समेत कई लोग घायल हो गए। 
 
हादसे की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां, से कई गंभीर घायल बच्चों को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS