ब्रेकिंग न्यूज़
श्री कृष्ण महोत्सव के रंग में रंगे स्कूली बच्चे, कृष्ण और राधा बन कर पहुंचे स्कूलस्वच्छ रक्सौल संस्था के अध्यक्ष रंजीत के समर्थन में महिलाओं ने हाथों में चूड़ी लेकर किया बाजार भ्रमणपताही पुलिस ने पांच सौ बोतल लेमन फ्लेवर नेपाली कस्तूरी शराब किया बरामद, शराब माफिया फरारकिशोरावस्था में होने वाले बदलाव से जुड़ी भ्रांतियां मात्र एक क्लिक में होंगे दूर, स्वास्थ्य विभाग ने लांच किया साथिया सलाह मोबाइल एपपेरिस में 370 पर बोले प्रधानमंत्री मोदी- अब भारत में कुछ भी टेम्परेरी नहीं होगानेपाल में जन्माष्टमी की धूम, ललितपुर के कृष्ण मंदिर में उमड़ा भक्तों का सैलाबघाटी में अब तेज़ी से सामान्य होते जा रहे हैं हालात, खत्म हुआ अलगाववादियों के फतवों का खौफशार्ट सर्किट से स्कूल बस में लगी आग, लपटों के बीच बच्चों को सुरक्षित निकाला गया
राज्य
दूरंतो एक्सप्रेस में लूटपाट, यात्रियों के कैश, मोबाइल लेकर भागे बदमाश
By Deshwani | Publish Date: 17/1/2019 12:02:19 PM
दूरंतो एक्सप्रेस में लूटपाट, यात्रियों के कैश, मोबाइल लेकर भागे बदमाश

नई दिल्ली। जम्मू से दिल्ली आ रही दुरंतो एक्सप्रेस के यात्री देश की राजधानी में ही लूटपाट के शिकार हो गए। बादली के पास बदमाशों ने यात्रियों से चाकू दिखाकर मोबाइल, कैश और जूलरी लूट ली। बदमाशों ने कोच नंबर B3 और B7 के यात्रियों को निशाना बनाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

 
दूरंतो में लूटपाट की यह वारदात गुरुवार तड़के स्टेशन के आउटर पर करीब 3:30 बजे हुई। बदमाशों की संख्या 5 से 10 के बीच बताई जा रही है। हालांकि, डीसीपी रेलवे दिनेश गुप्ता ने दावा किया कि बदमाश 3 से 4 थे, इसलिए यह वारदात डकैती नहीं, लूट की श्रेणी में है। 
 
बताया जा रहा है कि पहले बदमाशों ने ट्रेन के सिग्नल फेल किए और फिर ट्रेन में दाखिल हो गए। बताया जा रहा है कि हथियारबंद बदमाश कोच बी-3 और बी-7 में घुसे और चाकू के बल पर यात्रियों को लूटना शुरू कर दिया। चूंकि कोच एसी था तो पैसेंजरों की आवाज तक बाहर नहीं आ पाई। लगभग 20 मिनट तक ट्रेन में लूटपाट चलती रही, लेकिन ट्रेन में मौजूद किसी सुरक्षा जवान को इसकी भनक तक नहीं हुई। करीब 4 बजे ट्रेन बादली आउटर से चली और जब ट्रेन 4:20 बजे सराय रोहिल्ला रेलवे स्टेशन पहुंची, तब यात्रियों ने पुलिस को शिकायत की। रेल मंत्रालय के ट्विटर पर भी शिकायत की जा चुकी थी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS