ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व मंत्री यशवंत सिन्हा को श्रीनगर एयरपोर्ट से भेजा गया वापस, अन्य सदस्यों को अनुमति मिलीगंगा के जलस्तर में लगातार वृद्धि: कई गांवों पर बाढ़ का खतरा मंडराया, इलाके के लोग सहमेसंजीदा अभिनय के लिये मशहूर विद्या बालन की फिल्म ‘शकुंतला देवी’ का टीजर रिलीजमुख्यमंत्री योगी ने बलिया में बाढ़ग्रस्त क्षेत्र का किया हवाई सर्वेक्षण, बाढ़ पीड़ितों को दी सामग्रीप्रधानमंत्री मोदी ने लिया मां हीरा बेन का आशीर्वाद, साथ किया भोजनमहादलित बस्ती भंटाडीह में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन, 437 मरीजों का हुआ स्वास्थ्य परीक्षणचतरा में पुलिस ने टीपीसी के सबजोनल कमांडर शेखर गंझू को दबोचा, 5 लाख का था इनामबिहार के राज्यपाल फागू चौहान ने पितरों की आत्मा के लिए किया पिंडदान
राज्य
बुलंदशहर हिंसा के तीन आरोपियों पर रासुका के तहत होगी कार्रवाई
By Deshwani | Publish Date: 15/1/2019 12:44:52 PM
बुलंदशहर हिंसा के तीन आरोपियों पर रासुका के तहत होगी कार्रवाई

नई दिल्ली/बुलंदशहर। बुलंदशहर हिंसा के मामले में जिला प्रशासन ने जेल में बंद तीन आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) लगा दी है। जानकारी के मुताबिक, अजहर, नदीम उर्फ नदीमुद्दीन और महबूब अली के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई की जाएगी। जिलाधिकारी अनुज कुमार झा ने बताया कि ये तीनों आरोपी स्याना अपने साथियों के साथ गोकशी में संलिप्त पाए गए हैं।

 
आरोप है कि इन्होंने गांव महाब और नयाबांस में इन लोगों के इस कृत्य से लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची। जिलाधिकारी ने बताया कि ऐसी संभावना है कि ये आरोपी जेल से छूटने के बाद साक्ष्यों से छेड़छाड़ कर सकते हैं, इसलिए तीनों आरोपियों को एनएसए (राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम) में निरुद्ध किया गया है। 
 
गौरतलब है कि पिछले महीने हुई भीड़ हिंसा की इस घटना में स्थानीय इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह और एक युवक की मौत हो गई थी। पुलिस ने इस मामले में 27 को नामजद व 50 से 60 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया अब तक कुल 35 आरोपी जेल जा चुके हैं। 
 
आपको बता दें कि बुलंदशहर में गोकशी के शक में फैली हिंसा मामले में यूपी पुलिस ने आरोपी शिखर अग्रवाल, योगेश राज और प्रशांत नट को पुलिस ने हाल ही में गिरफ्तार किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS