ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
आरपीएफ जवानों पर हमला करके एके-47 राइफल और कारतूस लूटे
By Deshwani | Publish Date: 6/12/2018 4:43:57 PM
आरपीएफ जवानों पर हमला करके एके-47 राइफल और कारतूस लूटे

भोपाल। उज्जैन जिले में बड़नगर के पास सुंदराबाद स्टेशन पर अज्ञात बदमाशों ने देर रात दो आरपीएफ जवानों पर हमला कर उससे एके-47 और 20 राउंड कारतूस लूट लिए। घटना की जानकारी लगते ही बदमाशों की धरपकड़ के लिए नाकाबंदी की गई किंतु पुलिस को अभी सफलता हाथ नहीं लगी है।

 
पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है। घटना बड़नगर सुंदराबाद रेलवे ट्रैक पर उस समय हुई जब सहायक उप निरीक्षक कमलेश शर्मा प्रधान आरक्षक राकेश कुशवाहा के साथ क्षेत्र में वायर चोरी की रोकथाम के लिए गश्त पर थे। रात में करीब एक बजे रेलवे ट्रैक पर पांच लोग संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए दिखे। उन्हें पकड़ने का प्रयास करते हुए एक व्यक्ति को पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस जब पूछताछ कर रही थी तभी करीब एक दर्जन बदमाश वहां आ धमके और अचानक हमला बोल दिया। इससे राकेश घायल हो गया।
 
हमला करने के साथ ही बदमाशों ने राकेश कुशवाहा की एके-47 राइफल और उसके जिंदा कारतूस लूट लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश बड़नगर-रुनिजा रोड की ओर फरार हो गए। घटना की जानकारी सहायक उपनिरीक्षक कमलेश शर्मा ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को दी पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ हेतु नाकाबंदी भी की है किंतु अभी पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS