ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव: नरसिंहपुर में जमकर गरजे अमित शाह, राहुल गांधी को किया चैलेंज
By Deshwani | Publish Date: 19/11/2018 5:53:17 PM
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव: नरसिंहपुर में जमकर गरजे अमित शाह, राहुल गांधी को किया चैलेंज

नरसिंहपुर। विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियां अब खुलकर एक-दूसरे पर जमकर निशाना साध रही हैं। इसी बीच बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज नरसिंहपुर पहुंचे जहां उन्होंने कांग्रेस और कमलनाथ पर जमकर हमला बोला। शाह ने कहा कि, कमलनाथ थके हुए नेता हैं ये उद्योग में रहने वाले हैं हेलीकॉप्टर में घूमने वाले हैं, कमलनाथ आपके नेता ने चार पीढ़ी राज किया है इसके बाद भी लोगों को मूलभूत सुविधाएं नहीं मिली।

 
अमित शाह की खास बातें...
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गांधी को चैलेंज करते हुए कहा कि, आज मैं राहुल को चैलेंज करता हूं कि आपके विकास और हमारे विकास पर किसी भी युवा से चर्चा कर लें।
शाह ने कहा कि, कमलनाथ पूछ रहे थे कि मोदी ने जनता के लिए क्या किया, तो कमलनाथ बाबू आप आंकड़े उठाकर देख लो मध्यप्रदेश को मोदी ने क्या दिया। मोदी जी ने बिजली, आवास, शौचालय, गैस कनेक्शन दिया। आप हिसाब मांग रहे हैं।
नरसिंहपुर की जनता हमारी माई बाप है मालिक है। हमारी संस्कृति है कि हम पाई पाई और पल पल का हिसाब देते हैं। जनता के लिए मोदी 129 योजनाएं लेकर आएं हैं। 129 योजनायें पूरे देश और गरीब के कल्याण के लिए काम कर रही हैं। 
राहुल बाबा को स्वप्न आते है कि, हम तीनों राज्यों में सरकार बना रहे हैं। विपक्ष और राहुल गांधी ‘नरेंद्र मोदी फोबिया से ग्रस्त है। वह केवल मोदी को प्रधानमंत्री पद से हटाना चाहते हैं जबकि हम गरीबी, असुरक्षा और वायु प्रदूषण सहित देश की अन्य समस्याओं को दूर करना चाहते हैं।
शाह ने तंज कसते हुए कहा कि, राहुल गांधी ने हाल में अपने 22 मिनट के भाषण में 44 बार मोदी का नाम लिया।
शाह ने आगे कहा कि चुनाव का नागाड़ा बज चुका है,कांग्रेस के पास न नेता है न नीति।  
दिग्विजय की सरकार में 5 घंटे बिजली मिलती थी शिवराज सरकार के 24 घंटे बिजली मिलती है।
कांग्रेस सरकार में 7.5 लाख हेक्टेयर भूमि सिंचित थी हमने इसे बढ़ाकर 40 लाख हेक्टेयर किया।
कांग्रेस के राज्य में प्रदेश बीमारू राज्य था, बीजेपी सरकार आने के बाद विकसित राज्य हुआ।  
श्रीमान बंटाढार के शासन के वक्त प्रदेश को बीमारू राज्य के रूप में जाना जाता था। लेकिन अब पूरे भारत में मध्यप्रदेश को विकसित राज्य के रूप में जाना जाता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS