ब्रेकिंग न्यूज़
हॉकी इंडिया ने आयरलैंड दौरे के लिए जूनियर महिला हॉकी टीम की घोषणा, सुमन होंगी कप्तानबॉलीवुड में कमबैक करेगी मशहूर अभिनेत्री मधुअरुणाचल में उग्रवादियों का हमला, एनपीपी विधायक समेत 11 लोगों की मौत, तीन घायलदुष्कर्म, हत्या का आरोपी थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर फरारसुप्रीम कोर्ट ने ईवीएम और वीवीपीएटी के शत-प्रतिशत मिलान की मांग वाली याचिका खारिज की, बताया बकवासएनडीएस विशेष बलों ने चार आतंकियों को किया ढेररेलवे ने महिला यात्रियों को दी खास सुविधा! मुसीबत में ट्रेन के गार्ड और मोटरमैन से कर सकेंगी संपर्कमातृत्व एवं शिशु स्वास्थ्य केंद्र में तीन नवजात की मौत, परिजनों ने मचाया हंगामा
राज्य
कर्नाटक: टीपू सुल्तान की जयंती मनाने पर छिड़ा संग्राम, भाजपा ने कांग्रेस पर उठाए सवाल
By Deshwani | Publish Date: 10/11/2018 12:16:39 PM
कर्नाटक: टीपू सुल्तान की जयंती मनाने पर छिड़ा संग्राम, भाजपा ने कांग्रेस पर उठाए सवाल

बेंगलुरु। भाजपा कार्यकर्त्ता कर्नाटक सरकार की ओर से आज मनाए जाने वाले टीपू जयंती समारोह के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं। भाजपा कर्यकर्त्ता सड़कों पर उतर आए जिस कारण आम जनजीवन पर काफी असर पड़ा है। पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे भाजपा के कई नेताओं को हिरासत में लिया है। कोडागु, चिकमंगलुरु, चित्रदुर्ग, मांड्या और धारवाड़ जिलों में इसका ज्यादा असर दिखाई दे रहा है। वहीं यहां पर दो दिनों के लिए धारा 144 लगा दी गई है। मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी निजी कारणों का हवाला देते हुए शुक्रवार को ही टीपू जयंती समारोह से किनारा कर लिया था। भाजपा ने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या सत्ता जाने के डर से कुमारस्वामी इस समारोह में शामिल नहीं हो रहे। 

 
भाजपा टीपू सुल्तान की जयंती का विरोध कर रही है। भाजपा ने कहा कि टीपू सुल्तान एक हिंदू विरोधी था जिसने हजारों हिंदुओं की हत्या कर दी थी। उस टीपू को कांग्रेस और जेडीएस हीरो बना रही है और उसका श्राद्ध मना रही है। प्रदर्शन को देखते  कोडागू और विराजपत सहित कई इलाकों में सड़कें सूनी पड़ी हुई हैं। लोग जरूरी काम से ही बाहर निकल रहे हैं।
 
भाजपा के प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए हैं। चप्पे-चप्पे पर पुलिसकर्मी तैनात हैं। फिलहाल आंदोलन के दौरान कहीं से किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS