ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
राज्य
इलाहाबाद के दुर्गा पंडाल में हुआ मर्डर, हिस्‍ट्रीशीटर को गोलियों से भूना
By Deshwani | Publish Date: 17/10/2018 11:14:11 AM
इलाहाबाद के दुर्गा पंडाल में हुआ मर्डर, हिस्‍ट्रीशीटर को गोलियों से भूना

इलाहाबाद। इलाहाबाद के एक दुर्गा पूजा पंडाल में देर रात बदमाशों ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। यहां दुर्गा पूजा के दौरान पंडाल में काफी भीड़ थी। उसी वक्‍त करीब चार बदमाशों ने वहां मौजूद एक हिस्‍ट्रीशीटर पर अंधाधुंध गोलियां बरसाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद सभी बदमाश आसानी से फरार भी हो गए। हालांकि यह वारदात पंडाल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।

 
यह  मंगलवार रात को इलाहाबाद के कैंट क्षेत्र में आयोजित एक दुर्गा पूजा कार्यक्रम में हुई। यहां पर दुर्गा पूजा देखने आए लोगों की काफी भीड़ लगी थी। इसी पंडाल में हिस्‍ट्रीशीटर नीरज बाल्‍‍मीकि भी मौजूद था। बताया जा रहा है कि उसने इलाके में कई वारदातों को अंजाम दिया था। वह कैंट में ही अपने ससुराल में रह रहा था। इलाहाबाद के रेडियो स्‍टेशन चौराहे के पास दुर्गा पूजा का आयोजन किया गया था।
 
नीरज के परिवारवालों ने बताया कि नीरज दुर्गा पूजा के दौरान फूड कॉर्नर के बाहर बैठा था। सीसीटीवी फुटेज में भी साफ देखा जा सकता है कि इसी दौरान उसके पास चार लोग आए। इनमें से एक युवक नीरज के करीब पहुंचा और अन्य दूर खड़े थे। इसी दौरान इन लोगों ने नीरज पर फायरिंग शुरू कर दी। उन्‍होंने उसपर बम भी फेंका।
 
 
दुर्गा पंडाल में सरेआम इस वारदात को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश कैंट क्षेत्र की ओर फरार हो गए। पंडाल में मौजूद लोगों ने नीरज को नजदीक के अस्‍पताल पहुंचाया। वहां से उसे एसआरएन रेफर दिया गया लेकिन वहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर एसएसपी और एसपी सिटी ने भी अस्‍पताल पहुंचकर नीरज के परिवार से मुलाकात की। परिजनों की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS