ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
राज्य
गाजियाबाद: बंद रेलवे क्रॉसिंग पार करते हुआ दर्दनाक हादसा, एक की मौत तीन घायल
By Deshwani | Publish Date: 16/10/2018 2:43:30 PM
गाजियाबाद: बंद रेलवे क्रॉसिंग पार करते हुआ दर्दनाक हादसा, एक की मौत तीन घायल

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में आज दर्दनाक हादसा हुआ। हादसा गाजियाबाद के कोटगगांव रेलवे फाटक पर हुआ। जहां रेलवे लाइन पार करते समय चार लोग दनकौर-शकूर बस्ती पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आ गए। जानकारी के मुताबिक, हादसे में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गए। 

 
बताया जा रहा है कि यात्री जब तक ट्रेन का अंदाजा लगाते, तब तक वो फाटक से गुजर गए। इस दौरान छह यात्री दोनों ट्रेनों के बीच आ गए। ट्रेन की चपेट में आने से एक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची जीआरपी ने गंभीर हालत ने अस्‍पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
 
रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि ये घटना सुबह उस समय हुई जब रेलवे क्रॉसिंग यातायात के लिए बंद होने के बावजूद चार लोगों का एक समूह पटरी पार कर रहा था। ये चारों लोग गेट नंबर 153-ए पर दनकौर-शकूर बस्ती पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आ गए। उत्तरी रेलवे के प्रवक्ता दीपक कुमार ने बताया, ये घटना गाजियाबाद और चिपयाना के बीच हुई। गेट बंद था और वे इसके नीचे से जाने का प्रयास कर रहे थे। सभी घायलों को गाजियाबाद सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  
 
 
 
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS