ब्रेकिंग न्यूज़
दिग्‍व‍िजय भोपाल से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, 30 साल से यहां जीत नहीं पाई है कांग्रेसराम मनोहर लोहिया का जिक्र कर प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशानासुरक्षाबलों को सर्च अभियान के दौरान मिली सफलता, भारी मात्रा में विस्फोटक और हथियार बरामदहाइवा की चपेट में आने से युवक की मौत, विरोध में लोगों ने किया सड़क जामकांग्रेस की सरकार आई तो दस दिन में किसान का कर्जा होगा माफ: राहुल गांधीआईपीएल 2019: आईपीएल के शुरुआती 6 मैचों में नहीं खेलेंगे लसिथ मलिंगा, सामने आई ये वजहमणिकर्णिका' के बाद कंगना का बड़ा धमाका, जयललिता की बायोपिक से जुड़ा नामकरमबीर सिंह होंगे अगले नौसेना प्रमुख, सुनील लांबा 31 मई को हो रहे हैं रिटायर
राज्य
गाजियाबाद: बंद रेलवे क्रॉसिंग पार करते हुआ दर्दनाक हादसा, एक की मौत तीन घायल
By Deshwani | Publish Date: 16/10/2018 2:43:30 PM
गाजियाबाद: बंद रेलवे क्रॉसिंग पार करते हुआ दर्दनाक हादसा, एक की मौत तीन घायल

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में आज दर्दनाक हादसा हुआ। हादसा गाजियाबाद के कोटगगांव रेलवे फाटक पर हुआ। जहां रेलवे लाइन पार करते समय चार लोग दनकौर-शकूर बस्ती पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आ गए। जानकारी के मुताबिक, हादसे में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गए। 

 
बताया जा रहा है कि यात्री जब तक ट्रेन का अंदाजा लगाते, तब तक वो फाटक से गुजर गए। इस दौरान छह यात्री दोनों ट्रेनों के बीच आ गए। ट्रेन की चपेट में आने से एक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची जीआरपी ने गंभीर हालत ने अस्‍पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
 
रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि ये घटना सुबह उस समय हुई जब रेलवे क्रॉसिंग यातायात के लिए बंद होने के बावजूद चार लोगों का एक समूह पटरी पार कर रहा था। ये चारों लोग गेट नंबर 153-ए पर दनकौर-शकूर बस्ती पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आ गए। उत्तरी रेलवे के प्रवक्ता दीपक कुमार ने बताया, ये घटना गाजियाबाद और चिपयाना के बीच हुई। गेट बंद था और वे इसके नीचे से जाने का प्रयास कर रहे थे। सभी घायलों को गाजियाबाद सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  
 
 
 
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS