राज्य
भाजपा की गुटबाजी आई सामने, बीच कार्यक्रम ही लड़ने लगे जिलाध्यक्ष और महापौर
By Deshwani | Publish Date: 20/9/2018 12:41:40 PM
भाजपा की गुटबाजी आई सामने, बीच कार्यक्रम ही लड़ने लगे जिलाध्यक्ष और महापौर

भोपाल। पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम के सहारे प्रदेश में सत्ता में बने रहने के सपने सजो रही भाजपा नेताओं की गुटबाजी खुलकर सामने आ रही है। जहां एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी के दो नेताओं में खीचतान देखने को मिली। भोपाल के मध्य क्षेत्र से विधायक और भोपाल जिला अध्यक्ष सुरेंद्र नाथ सिंह और भोपाल महापौर आलोक शर्मा विकास कार्यों के शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होने बाबा नगर पहुंचे थे। जहां महापौर आलोक शर्मा कार्यक्रम स्थल पर बैनर में अपना फोटो न देख बेहद गुस्सा हो गए और नाराजगी जाहिर की। वहीं आलोक शर्मा के गुस्सा करने पर सुरेंद्र नाथ सिंह ने आलोक शर्मा से कुछ कहने की कोशिश की तो उल्टा दोनों में बहस शुरू हो गई और फिर आलोक शर्मा यह कहकर वहां से जाते हुए दिखे कि 'मेरी इज्जत नहीं करते तो मत करो, कम से कम बेज्जती तो मत करो। मैं जा रहा हूं.' और यह कहकर आलोक शर्मा वहां से चले गए।

 
 
वहीं जब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह से आलोक शर्मा के कार्यक्रम से जाने की वजह के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'उन्हें कुछ काम था इसलिए वह चले गए। इन सब बातों में कोई कारण नही खोजना चाहिए।' वहीं सुरेंद्र नाथ सिंह ने भी घटनाक्रम पर सफाई दी और कहा कि 'महापौर आलोक शर्मा को कुछ काम था इसलिए वह यहां से चले गए। उन्होंने कोई नाराजगी जाहिर नहीं की है।' इसके अलावा खुद आलोक शर्मा ने भी कार्यक्रम से अपने वापस आ जाने की वजह 'जरूरी काम' बताया है।
 
 
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह और सुरेंद्र नाथ सिंह सहित आलोक शर्मा यहां एक स्कूल के शिलान्यास के लिए पहुंचे थे। नगर निगम भोपाल द्वारा 75 लाख रुपये की लागत से बनाया बनाए गए। इस स्कूल के लिए राशि भी आलोक शर्मा ने ही दी है। ऐसे में कार्यक्रम के बैनर में खुद का फोटो ना होना उन्हें काफी अखरा। प्रदेश के मध्य विधानसभा में विधानसभा सीट की दावेदारी को लेकर भाजपा के कई नेताओं में आपस मे खींचातानी चल रही है। जिसमें मौजूदा विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह और आलोक शर्मा भी शामिल हैं। ऐसे में जब दोनों नेता आमने-सामने आए तो उनमें बैनर में फोटो न होने को लेकर कहासुनी हो गई।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS