ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मनोज तिवारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज, बंद मकान की सील तोड़ना पड़ा महंगा
By Deshwani | Publish Date: 18/9/2018 1:13:12 PM
मनोज तिवारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज, बंद मकान की सील तोड़ना पड़ा महंगा

नई दिल्ली। भाजपा सांसद मनोज तिवारी की मुश्‍किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं। एक सीलबंद घर का ताला तोड़े जाने का वीडियो सामने आने के बाद वह विवादों में घिर गए हैं। दिल्ली पुलिस ने तिवारी के खिलाफ़ आईपीसी की धारा 188, डीएमसी एक्‍ट 661 और 465 के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं, भाजपा सांसद ने इसे केजरीवाल सरकार और कांग्रेस की साजिश बताया। 

 
 
दरअसल, तिवारी ने 16 सितंबर को नगरपालिका अधिकारियों के पिक एंड चूज सिस्टम के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए दिल्ली के गोकुलपुर में एक अवैध कॉलोनी में सील किए गए एक घर का लॉक तोड़ दिया था, जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। आप के संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया कि भाजपा की नोटबंदी और जीएसटी के बाद अब सीलिंग ने दिल्ली को बर्बाद कर दिया है। 
 
 
एफआईआर दर्ज होने के बाद भाजपा सांसद ने कहा कि अगर सीलिंग गलत तरीके से की गई है तो हम इसका विरोध करेंगे और इसके खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। मैं अरविंद केजरीवाल को चैलेंज करता हूं कि वे कॉलोनियों का दौरा करें और दिल्ली के लोगों को जवाब दें। हम भी एक एफआईआर दर्ज कराएंगे। तिवारी ने इस मामले में शामिल एमसीडी के तमाम अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करवाने की बात भी कही। उन्होंने कहा कि अगर सीलिंग के खिलाफ जेल जाना हो तो मैं तैयार हूं।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS