ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
कमलनाथ का शिवराज पर हमला- ‘मैं खुद के पैसे से और मुख्यमंत्री जनता के पैसे से हेलीकॉप्टर से उड़ते हैं’
By Deshwani | Publish Date: 20/8/2018 2:48:55 PM
कमलनाथ का शिवराज पर हमला- ‘मैं खुद के पैसे से और मुख्यमंत्री जनता के पैसे से हेलीकॉप्टर से उड़ते हैं’

 भोपाल। चुनावी साल में मध्यप्रदेश की राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी कड़ी में एक बार फिर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मैं खुद के पैसों से हेलीकॉप्टर से उड़ता हूं और सीएम शिवराज, जनता के पैसों को हेलीकॉप्टर यात्रा में बर्बाद करते हैं।

 
नरसिंहपुर में आयोजित अपनी पहली चुनावी सभा में जुटी भीड़ से उत्साहित कमलनाथ ने अपने अंदाज में सीएम शिवराज पर एक के बाद एक हमले बोले। उन्होंने कहा शिवराज छिंदवाड़ा आकर बुधनी और छिंदवाड़ा के विकास की तुलना करते-करते हैरान होते रहते हैं।
 
कमलनाथ ने कहा कि शिवराज की यात्रा में सरकारी पैसे का दुरुपयोग हो रहा है। यहां तक कि मैं अपने खुद के पैसों से हेलीकॉप्टर से आता हूं जबकि शिवराज आप लोगों के पैसे से हेलीकॉप्टर में घूमते रहते हैं। कमलनाथ ने मोदी सरकार को भी राफेल के मुद्दे पर घेरा उन्होंने कहा कितना गुप्त समझौता है, ये हम तब बताएंगे जब 2019 में कांग्रेस की सरकार आएगी, तब इसकी हम पोल खोलेंगे। कमलनाथ की इस सभा मे राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा सुरेश पचौरी समेत कई कांग्रेसी नेता मौजूद रहे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS