ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
यूपी सरकार केरल में बाढ़ पीड़ितों को देगी 15 करोड़ की मदद
By Deshwani | Publish Date: 19/8/2018 6:35:39 PM
यूपी सरकार केरल में बाढ़ पीड़ितों को देगी 15 करोड़ की मदद

लखनऊ। भीषण बारिश और बाढ से जूझ रहे केरल की मदद के लिये उत्तर प्रदेश सरकार ने मदद के लिये हाथ आगे बढ़ाए है और इसी कड़ी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 15 करोड़ रूपए दक्षिण भारतीय राज्य को भेजने के निर्देश दिये हैं।

 
योगी ने शनिवार को केरल में भीषण वर्षा एवं बाढ़ से हुई क्षति पर सहानुभूति व्यक्त करते हुए पीड़तिों के लिये राहत सामग्री एवं औषधियाँ भेजने के निर्देश दिये। उन्होने बाढ प्रभावित लोगों को राहत पहुंचाने के लिये 15 करोड़ रूपये की धनराशि केरल के मुख्यमंत्री सहायता कोष में भेजने के निर्देश दिये हैं। योगी ने स्वयंसेवी संस्थाओं एवं समाजसेवियों से भी केरल की मदद करने का आह्वान किया है।
 
मुख्यमंत्री ने कहा कि आपदा की इस घड़ी में उत्तर प्रदेश सरकार तथा राज्य की जनता केरलवासियों के साथ है। केरल राज्य की आपदा के लिये प्रभावित लोगों को राहत एवं सहायता करने के लिए प्रदेश सरकार कृतसंकल्प है।
 
बता दें, केरल में इस समय बाढ़ की वजह से भीषण तबाही मची हुई है। केरल में बाढ़ और भूस्खलन के चलते हुई 19,512 करोड़ रुपये के नुकसान की रिपोर्ट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य के लिए 500 करोड़ रुपये का अंतरिम राहत पैकेज देने का ऐलान किया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS