ब्रेकिंग न्यूज़
राफेल पर कांग्रेस के दुष्प्रचार का देश भर में पर्दाफाश करेगी भाजपामध्यप्रदेश: चुनाव से पहले शिवराज कैबिनेट की अहम बैठक, प्रदेश को मिलीं ये नई सौगातेंसलमान खान के इस गाने ने बना दिया रिकॉर्ड, बॉलीवुड में आज तक नहीं हुआ ऐसाबिजली संकट को लेकर धनबाद के लोगों ने सरकार के विरोध में खोला मोर्चायूपीः कुलदीप यादव गिरफ्तार, गरीब लोगों को धर्म परिवर्तन के लिए करता था प्रभावितलगातार हो रही बारिश और बर्फबारी से केदार घाटी में जनजीवन अस्त-व्यस्त, सैकड़ों यात्री फंसेतेजस्वी ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना, कहा- बिहार में आम हो गया AK-47 हथियारपदमा शुक्ला हुई बागी, भाजपा का साथ छोड़ थामा कांग्रेस का हाथ
राज्य
सिंहपुर से नफरत छोड़ो गांधी संदेश पदयात्रा शुरू
By Deshwani | Publish Date: 14/8/2018 3:06:09 PM
सिंहपुर से नफरत छोड़ो गांधी संदेश पदयात्रा शुरू

 छतरपुर। महाराजपुर विधानसभा क्षेत्र के अमर शहीद स्थल चरणपादुका से युवक कांग्रेस के तत्वाधान में नफरत छोड़ो गांधी संदेश यात्रा का शुभारंभ किया गया। हाथों में कांग्रेस के झंडे लेकर कांग्रेस के युवा कार्यकर्ता दो दिन में लगभग 45 किमी का सफर तय कर छतरपुर पहुंचेंगे।

 
युवक कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अदित सिंह राहुल के नेतृत्व में ग्राम सिंहपुर के अमर शहीद स्थल चरणपादुका से पदयात्रा का शुभारंभ सोमवार को किया गया। पदयात्रा ग्राम डुमरा से पदयात्रा करते हुए टटम, कुसमा होकर महाराजपुर पहुंची जहां आमसभा का आयोजन किया गया।
 
इस मौके पर युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अदित सिंह राहुल ने कांग्रेस की नीतियों को आमजनों के समक्ष रखा। गांव डुमरा में रात्रि विश्राम करने के बाद मंगलवार को पदयात्रा महाराजपुर से गढ़ीमलहरा, बारी, निवारी होते हुए छतरपुर पहुंचेगी। स्थानीय छत्रसाल चौक पर आमसभा के पश्चात गांधी आश्रम में पदयात्रा का समापन किया जाएगा। पदयात्रा में महाराजपुर क्षेत्र के कांग्रेस के युवा नेता एवं जनपद उपाध्यक्ष नीरज दीक्षित, चंद्रिका प्रसाद द्विवेदी, महिला कांग्रेस ग्रामीण जिलाध्यक्ष शिवानी चौरसिया सहित तमाम कांग्रेसीजन शामिल हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS