ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
उमर खालिद पर हमला करने वाला शख्स सीसीटीवी में कैद
By Deshwani | Publish Date: 14/8/2018 10:55:26 AM
उमर खालिद पर हमला करने वाला शख्स सीसीटीवी में कैद

नई दिल्ली। कल छात्र नेता उमर खालिद पर हमला करने वाला शख्स सीसीटीवी में कैद हो गया है। सीसीटीवी फुटेज हमलावर का चेहरा दिखाई दे रहा है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की एक तस्वीर जारी की है जिसमें शख्स कॉन्स्टिट्यूशन क्लब के पास विट्टलभाई मार्ग पर भागता दिखाई दे रहा है। उल्लेखनीय है कि उमर पर संसद भवन के पास स्थित कॉन्स्टिट्यूशन क्लब के ठीक बाहर गोली चलाई गई लेकिन छात्र बाल-बाल बच गया। पुलिस और प्रत्यक्षर्दिशयों ने कहा कि भागते समय हमलावर का हथियार वहां गिर गया। पुलिस ने हथियार जब्त कर लिया।
दिल्ली रेंज के संयुक्त पुलिस आयुक्त अजय चौधरी ने कहा कि पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि गोलियां चलाई गईं या नहीं। खालिद ने कहा कि वह चाय पीने के बाद वापस परिसर के भीतर जा रहे थे जब किसी ने उसपर गोली चलाने की कोशिश की लेकिन वह किसी तरह से बचकर वहां से भाग निकला। खालिद ने कहा कि वह हमलावर का चेहरा नहीं देख पाए। उसने कहा कि मुझे नहीं पता कि यह किसी समूह का किया हुआ है और क्या हमलावर के साथ और भी लोग थे। यह विडंबनापूर्ण है कि यह तब हुआ जब मैं भीड़ द्वारा पीट पीटकर की जा रही हत्या (मॉब लिंचिंग) के खिलाफ आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए आया था।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS