ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड की 14 सीटों के लिए कल सुबह 8 बजे से होगी मतों की गिनतीलोकसभा चुनाव-2019: कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कल 8 बजे शुरू होगी मतगणना, तैयारियां पूरीभाजपा उम्मीदवार अर्जुन सिंह को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत, 28 मई तक गिरफ्तारी पर लगी रोकसुनीता लाकरा ने पूरे किये 150 अंतरराष्ट्रीय मैच, हॉकी इंडिया ने दी बधाईसलमान की 'भारत' का चौथा गाना 'तुरपेया' हुआ रिलीज, नोरा फतेही का ठुमका हुआ वायरललोकसभा चुनाव: मतगणना कल सुबह आठ बजे से, वीवीपैट की गिनती के कारण परिणाम आने में होगी देरी'साहो' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, इस 15 अगस्त पर छाएंगे प्रभासअमेरिका युद्ध के बजाय, ईरान के खतरे को रोकना चाहता है: पेंटागन प्रमुख
राज्य
गाजियाबाद में गिरी 5 मंजिला इमारत, एक की मौत व कई लोग घायल
By Deshwani | Publish Date: 22/7/2018 7:29:25 PM
गाजियाबाद में गिरी 5 मंजिला इमारत, एक की मौत व कई लोग घायल

 गाजियाबाद। गाजियाबाद के आकाशनर इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत गिरने से बड़ा हदसा हो गया जिसमें एक की मौत हो गई व कई लोगों के मलबे के नीचे दबे होने की आशंका है। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची राहत बचाव टीम ने 7 मजदूरों को तुरंत बाहर निकाला। इमारत के मलबे में कई और लोगों के दबे होने की खबर के बाद राहत बचाव का काम तेज कर दिया गया है। बचाव के काम में NDRF के साथ लोकल पुलिस लगी है। दिल्ली NCR में लगातार बारिश होने के कारण राहत बचाव के काम में देरी हो रही है।

 
ये खबर भी सामने आ रही है कि इमारत को अवैध तरीके से बनाया जा रहा था और इसमें घटिया किस्म के सामान का प्रयोग किया जा रहा था। फिलहाल प्रशासन और मेडिकल टीम मौते पर पहुंच कर स्थिती को संभालने में जुटी है। बता दें इससे पहले ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी इलाके में इमारत गिरने से 14 लोगों की मौत हो गई थी।
 
डीएम का कहना है कि इस मामले में मजिस्ट्रेट जांच कराई जाएगी। इसमें जो भी दोषी पाया जाएगा, उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
 
गाजियाबाद हादसे का सीएम योगी ने संज्ञान लिया है, उन्होंने दोषियों पर सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं। साथ ही उन्होंने एफआईआर दर्ज करने के भी आदेश दिए हैं।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS