ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
मोदी की रैली में जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, दर्जनों घायल
By Deshwani | Publish Date: 21/7/2018 4:12:02 PM
मोदी की रैली में जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, दर्जनों घायल

 बरेली। आज शाहजहांपुर में प्रधानमंत्री मोदी की किसान कल्याण रैली में शामिल होने जा रही भाजपा समर्थक लोगों से भरी बस बरेली में दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। दरअसल, शाहजहांपुर की ओर जा रही ये बस बरेली में अनियंत्रित होकर एक मकान में जा घुसी। यह घटना आंवला भमोरा रोड के गांव मोहम्मद पुर पथरा में हुई है। इस हादसे में बस में मौजूद दर्जन भर भाजपाई घायल हुए हैं। सभी घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसमें से कई की हालत नाजुक बनी हुई है। फिलहाल मौके पर अालाधिकारी पहुंच गए हैं। दुर्घटना के बारे में जांच की जा रही है।

दरअसल यूपी के शाहजहांपुर में आज पीएम मोदी की किसान कल्याण रैली थी। इसमें हिस्सा लेने के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं से भड़ी एक बस जैसे ही बरेली की आंवला भमोरा रोड स्थित मोहम्मद पुर पथरा गांव में पहुंची तो अनियंत्रित हो गई। फिर देखते ही देखते दीवार को तोड़ते हुए एक घर में जा घुसी। यात्रियों की चीख-पुकार सुनने के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस और स्थानीय लोगों ने घायलों को बस से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया। कहा जा रहा है कि इस दुर्घटना में एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली में यह कोई पहली दुर्घटना नहीं है। इसी हफ्ते सोमवार को पश्चिम बंगाल में एक किसान रैली के दौरान भी एक दुर्घटना में कई लोग घायल हो गए थे। तब पीए मोदी के भाषण के दौरान पंडाल ही भीड़ पर गिर गया था। इसमें 24 लोग घायल हो गए थे। सभी घायलों को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। प्रधानमंत्री खुद घायलों से मिलने के लिए जिला अस्पताल पहुंचे थे। तब एक घायल महिला ने मोदी का अॉटोग्राफ भी लिया था। वहीं दो हफ्ते पहले जयपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की एक रैली थी। इस दौरान रैली में शामिल होने के लिए जैसलमेर से लाभार्थियों को लेकर जा रही एक बस गैंगवार का शिकार हो गई थी। बस जैसे ही जोधपुर के पास पहुंची तो बदमाशों के बीच हो रही फायरिंग की चपेट में आ गई। इसमें बस में सवार तीन लाभार्थी घायल हो गए थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS