ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
प्रधानमंत्री का शाहजहांपुर दौरा आज, तैयारियां पूरी
By Deshwani | Publish Date: 21/7/2018 11:49:15 AM
प्रधानमंत्री का शाहजहांपुर दौरा आज, तैयारियां पूरी

लखनऊ। आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शाहजहांपुर में किसान कल्याण रैली को संबोधित करेंगे। इस दौरान वह कृषकों के लिए कई घोषणाएं कर सकते हैं। ‘पूर्वांचल एक्सप्रेस वे’ से विकास और ‘तीन तलाक’से समीकरणों को दुरुस्त करने की कोशिश के बाद प्रधानमंत्री शाहजहांपुर में किसान कल्याण रैली से खेती-किसानी सरोकारों पर सरकार के समर्पण और इन पर काम करने की प्रतिबद्धता का संदेश देकर समीकरण साध सकते हैं।
दो महीने के भीतर पांचवी बार उत्तर प्रदेश के दौरे पर आ रहे मोदी की इस रैली की सफलता को लेकर भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। आसपास के जिलों पर पूरा फोकस है। माना जा रहा है कि लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव के खिलाफ जीतकर रैली को संबोधित करने आ रहे मोदी कल की रैली में विपक्ष पर जोरदार निशाना साधेंगे।
प्रधानमंत्री के आधिकारिक कार्यक्रम के मुताबिक मोदी आज दिल्ली से बरेली स्थित उत्तर त्रिशूल हवाई अड्डे पर उतरेंगे और वहां से हेलीकॉप्टर से दोपहर 12 बजकर 20 मिनट पर रोजा स्थित सभा स्थल पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री करीब 1 घंटे तक किसान कल्याण रैली को संबोधित करने के बाद वापस बरेली होते हुए दिल्ली लौट जाएंगे।

दूसरी ओर प्रधानमंत्री मोदी की रैली के लिए जोरदार तैयारियां की गई हैं। सभास्थल पर वाटर प्रूफ टेंट लगवाया गया है। सुरक्षा के लिए 14 पुलिस अधीक्षक तथा 14 अपर पुलिस अधीक्षकों समेत तकरीबन 4000 पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। इसके अलावा केन्द्रीय बल की 21 कंपनियां भी तैनात की गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS