ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
भाजपा कार्यकर्ता की चाकू मारकर हत्या
By Deshwani | Publish Date: 23/6/2018 11:35:46 AM
भाजपा कार्यकर्ता की चाकू मारकर हत्या

बेंगलुरु। कर्नाटक में भाजपा के महसाचिव मोहम्मद अनवर की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। कल देर रात एक स्थानीय कार्यक्रम से लौट रहे थे, जिस दौरान एक अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने चाकू मारकर उनकी हत्या कर दी। बीजेपी नेता पर हुए हमले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 


मिली जानकारी के अनुसार कल रात मोहम्मद अनवर एक निजी कार्यक्रम से लौट रहे थे। तभी गवरी कलुवा के पास अज्ञात बदमाशों ने उन पर चाकू से हमला किया। बीजेपी नेता पर हमला करने वाले शख्स का कोई सुराग उन्हें नहीं मिला है। अधिकारियों ने आशंका जताई है कि यह आपसी रंजिश का मामला हो सकता है। वहीं, बीजेपी नेता की हत्या के बाद प्रदेश की राजनीति एक बार फिर से गर्मा गई। इस मामले पर कुछ स्थानीय नेताओं के बयान सामने आए हैं। स्थानीय नेताओं ने इसे एक साजिश के तहत हत्या का मामला बताया है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS