ब्रेकिंग न्यूज़
एलओसी के पास राजौरी में धमाका, सेना का एक अफसर शहीदपुलवामा आतंकी हमला: सहवाग का बड़ा ऐलान, कहा- शहीदों के बच्चों की पढ़ाई खर्च उठाने को तैयारपुलवामा कांड: महानायक अमिताभ ने चुप्पी तोड़ी, शहीदों को आर्थिक मदद करने का किया एलानपुलवामा हमला: राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक संपन्न, 3 सूत्रीय प्रस्ताव पासकोर्ट ने रॉबर्ट वाड्रा की गिरफ्तारी पर रोक की अवधि दो मार्च तक बढ़ाईरांची पहुंचा शहीद विजय का पार्थिव शरीर, शहीद की पत्नी और बेटे ने कहा- लेना चाहते हैं शहादत का बदलामध्य प्रदेश: शहीद अश्विनी का पार्थिव शरीर उनके गांव पहुंचा, अंतिम विदाई देने के लिए हजारों लोग जुटेशहीद संजय कुमार को अंतिम विदाई देने जुटे लाखों लोग, लोगों ने बरसाये फूल
राज्य
सामने आई युवकों को गले लगकर ईद की बधाई देने वाली युवती, बोली-'पब्लिसिटी के लिए नहीं किया'
By Deshwani | Publish Date: 22/6/2018 7:44:21 PM
सामने आई युवकों को गले लगकर ईद की बधाई देने वाली युवती, बोली-'पब्लिसिटी के लिए नहीं किया'

मुरादाबाद। ईद के दिन मुरादाबाद के एक शॉपिंग मॉल के बाहर मुस्लिम युवकों को गले लगकर बधाई देने के बाद चर्चा में आई युवती ने शुक्रवार को मामले पर सफाई दी। अलीशा मलिक नाम की इस युवती ने शुक्रवार को मीडिया से कहा 'मेरी कोई गलत भावना नहीं थी। मैंने 100 लोगों को गले लगकर ईद की मुबारकबाद दी। मैंने यह पब्लिसिटी के लिए नहीं किया'। 

मामले में अलीशा का कहना है कि मेरे परिवार के पास इस तरह के संदेश आ रहे हैं, जिनमें कहा जा रहा है कि मैंने अपने परिवार की इज्‍जत और धर्म को तबाह कर दिया है। अलीशा ने कहा कि उन्‍हें नहीं पता कि आखिर यह वीडियो कैसे वायरल हो गया।  बता दें कि पिछले दिनों ईद के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था। इसमें देखा जा सकता है कि मुरादाबाद के एक शॉपिंग मॉल के बाहर एक युवती मुस्लिम युवकों से गले लगकर उन्‍हें ईद की मुबारकबाद दे रही है। 

उससे गले लगने के लिए युवकों की लंबी लाइन लगी हुई थी। सभी एक के बाद एक अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। साथ ही पास में खड़ी इस युवती की सहेली उससे गले मिलने वाले युवकों की संख्‍या गिन रही है। इस युवती का नाम अलीशा है। ईद पर लोगों से गले मिलने के लिए सभी उसके साथ सेल्‍फी लेने में जुट गए थे। इस दौरान लोगों की भीड़ लगी हुई थी। लोग अपने मोबाइल पर इस घटना का वीडियो बना रहे थे।

 यह लड़की एक ओर तो लड़कों से गले मिल रही थी तो दूसरी ओर उसकी सहेली पास में खड़े होकर उससे ईद की मुबारकबाद गले लगकर देने वाले लड़कों की गिनती कर रही थी। लड़की खुशी-खुशी लड़कों से गले मिलती रही। हालांकि उससे गले मिलने वालों की लाइन में बच्‍चे भी शामिल थे। गले मिलने के बाद सेल्‍फी लेने का भी दौर काफी देर तक चलता रहा। हर एक लड़का उस लड़की के साथ सेल्‍फी लेने में जुटा रहा। हालांकि वेव सिनेमा प्रशासन ने इन लड़कियों के मामले से पल्‍ला झाड़ लिया है। उनका कहना है कि उन्‍हें इनके बारे में कोई जानकारी नहीं है। वहीं बीजेपी के इलाकाई पार्षद ने इस घटना के लिए वेव सिनेमा के प्रबंधन को जिम्‍मेदार ठहराया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS