ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
दुष्कर्म के आरोप पर बोले दाती महाराज, मैं भगोड़ा नहीं हूं
By Deshwani | Publish Date: 20/6/2018 2:58:09 PM
दुष्कर्म के आरोप पर बोले दाती महाराज, मैं भगोड़ा नहीं हूं

 नई दिल्ली। दुष्कर्म मामले में आरोपित दाती महाराज उर्फ मदनलाल ने खुद को निर्दोष बताया। उन्होंने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि मैं भगोड़ा नहीं हूं। मुझे अदालत पर विश्वास है और मैं पुलिस जांच में सहयोग करूंगा। दाती महाराज ने कहा कि मेरा गुनाह हो तो फांसी दे दो, कुछ नहीं कहूंगा लेकिन नारी का अपमान नहीं होने दूंगा। 

 
दाती ने सफाई देते हुए कहा कि ये मामला पैसों का है। कुछ लोग मेरे खिलाफ साजिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैंने पुलिस के सामने अपना पक्ष रखा। जांच में जब भी बुलाया जाएगा मैं उपस्थित रहूंगा। मैं बेटियों का बाप हूं, नारी के नाम पर कलंक ना लगाया जाए। बता दें कि रेप केस दर्ज होने के बाद अंडरग्राउंड चल रहे दाती महाराज मंगलवार दोपहर चाणक्यपुरी स्थित क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंच गए। जहां उनसे 5 घंटे तक पूछताछ की गई।
 
पुलिस सूत्रों के अनुसार इस दौरान पुलिस अफसरों ने उनसे 100 से अधिक सवाल पूछे उन्होंने किसी भी सवाल का सीधा जवाब नहीं दिया। रात 8 बजे पुलिस अफसरों ने उन्हें छोड़ते हुए शुक्रवार को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया है। गौरतलब कि 25 साल की युवती ने छतरपुर स्थित शनिधाम मंदिर के संस्थापक दाती महाराज समेत उसके तीन शिष्यों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। इस मामले की शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा मामले की जांच में जुट गई। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस छतरपुर सहित आरोपित के पाली स्थित आश्रम की भी जांच कर चुकी है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS