ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
त्राल में मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर, भारी तादात में हथियार हुए बरामद
By Deshwani | Publish Date: 20/6/2018 1:15:10 PM
त्राल में मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर, भारी तादात में हथियार हुए बरामद

श्रीनगर। घाटी में सीजफायर की अवधि खत्‍म होते ही सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ फिर से अभियान को तेज कर दिया है। इसी कड़ी में सेना की संयुक्‍त टीम ने त्राल इलाके में तीन आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकियों के कब्‍जे से भारी तादाद में हथियार बरामद किए गए हैं। मारे गए आतंकियों में दो आतंकी लश्‍कर-ए-तैयबा और एक आतंकी विदेशी बताया जा रहा है। वहीं इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ के सेकेंड इन कमांड संजय कुमार के हाथ में गोली लगी थी। जिन्‍हें इलाज के लिए 92 बेस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। सेकेंड इन कमांड संजय कुमार की हालत अब स्थिर बताई जा रही है। 


आतंकियों ने खुद को सुरक्षाबलों से घिरा पाकर सीआरपीएफ टीम पर गोलियों की बौछार कर दी। जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों की तरफ से आतंकियों की गोलियों का जवाब दिया गया। देर रात तक चली मुठभेड़ में सुरक्षाबल एक के एक करके तीन आतंकियों को मारने में कामयाब रहे। 


कल देर रात ऑपरेशन खत्‍म होने के बाद सुरक्षाबलों ने मौके की तलाशी ली। जहां से तीन आतंकियों के शव बरामद किए गए। इनमें दो आतंकियों की पहचान लश्‍कर-ए-तैयबा और एक आतंकी की पहचान विदेशी आतंकवादी के तौर पर की गई है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS