ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
सिसोदिया-सत्येंद्र जैन को अस्पताल से मिली छुट्टी
By Deshwani | Publish Date: 19/6/2018 12:00:09 PM
सिसोदिया-सत्येंद्र जैन को अस्पताल से मिली छुट्टी

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार, आईएएस अफसर और उपराज्यपाल के बीच जारी खींचतान आज खत्म हो सकती है। आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एलजी हाउस पर धरने का नौंवा दिन है। इससे पहले कल आईएएस अफसरों ने केजरीवाल की उस अपील का स्वागत किया था जिसमें उन्होंने सभी अफसरों को सुरक्षा मुहैया करने की बात की थी।


गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल के साथ अनशन पर बैठे सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया की तबीयत बिगड़ने के बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आज सुबह दोनों को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है, दोनों अपने-अपने घर चले गए हैं। हालांकि, अरविंद केजरीवाल और गोपाल राय अभी भी एलजी हाउस में डटे हुए हैं। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS