ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा का दूसरा दिन आज, नकल विहीन परीक्षा के लिए कड़े इंतजाम
By Deshwani | Publish Date: 19/6/2018 10:25:10 AM
यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा का दूसरा दिन आज, नकल विहीन परीक्षा के लिए कड़े इंतजाम

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस की सिपाही भर्ती परीक्षा के दूसरे दिन भी आज 56 जिलों के विभिन्न केंद्रों में बड़ी संख्या में अभ्यर्थी उमड़े हैं। कल पहले दिन करीब 20 प्रतिशत ने परीक्षा छोड़ दी थी, जबकि इस परीक्षा को भी प्रभावित करने में लगे सॉल्वर गैंग के 22 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

सिपाही नागरिक पुलिस (पुरुष/महिला) व आरक्षी पीएसी के पदों पर सीधी भर्ती-2018 की ऑफलाइन लिखित परीक्षा आज भी प्रदेश के 56 जिलों में 860 पर हो रही है। पहली पाली में दस से 12 बजे तथा दूसरी पाली में तीन से पांच बजे के बीच परीक्षा होगी। यूपी पुलिस की सिपाही लिखित परीक्षा के दूसरे दिन भी हर केंद्र पर सुरक्षा व्यवस्था काफी सख्त है।
 सभी केंद्र के बाहर हर अभ्यर्थी की चेकिंग की जा रही है। सख्ती के कारण कल पहले दिन करीब 20 प्रतिशत अभ्यर्थियों ने छोड़ी थी। इसके बीच भी रविवार रात तथा कल सॉल्वर गैंग के सदस्यों को पकड़ा गया था। आज भी एसटीएफ की नजर हर केंद्र पर लगी है। वाराणसी में सर्वाधिक अभ्यर्थी परीक्षा दे रहे हैं। कल की तरह ही आज भी प्रदेश में हर परीक्षा केंद्र के बाहर अभ्यर्थियों की जबरदस्त भीड़ एकत्र है। हर जगह पर नकल विहीन परीक्षा के लिए कड़े इंतजाम हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS