ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मुख्यमंत्री योगी ने ली बैठक, वेस्ट यूपी में संगठन को और मजबूत बनाने पर पर दिया जोर
By Deshwani | Publish Date: 18/6/2018 4:28:32 PM
मुख्यमंत्री योगी ने ली बैठक, वेस्ट यूपी में संगठन को और मजबूत बनाने पर पर दिया जोर

लखनऊ। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गाजियाबाद में सांसद और विधायकों के साथ बैठक कर रहे हैं। यह बैठक गाजियाबाद के दिल्ली मेरठ रोड स्थित एक निजी कॉलेज में चल रही है। इस बैठक में पश्चिमी यूपी के 19 जिलों के क्षेत्रीय पदाधिकारियों के साथ ही प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय, संगठन मंत्री सुनील बंसल, 14 सांसद और 59 विधायक  भाग ले रहे हैं।


भाजपा के मुताबिक गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर, मेरठ, बुलंदशहर, मुरादाबाद, हापुड़, शामली, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, मुरादाबाद, रामपुर, अमरोहा, बिजनौर, संभल, बरेली, बागपत, अलीगढ़ और आगरा के प्रतिनिधि इस बैठक में हिस्सा ले रहे हैं। बैठक से पहले मुख्यमंत्री योगी कौशांबी के यशोदा अस्पताल पहुंचे, उन्होंने यहां पर भर्ती अपने बहनोई का हालचाल जाना।


खबरों के मुताबिक योगी का मुख्य फोकस कानून-व्यवस्था की स्थिति पर होगा। मोदी को केंद्र की सत्ता तक पहुंचाने वाले उत्तर प्रदेश में भाजपा के मिशन की कमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ही हाथ है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, योगी को भनक लगी थी कि इस इलाके के कुछ विधायक और सांसद अपनी उपेक्षा से नाराज हैं। नाराज नेताओं से मिलकर योगी उनके मन की बात जानेंगे और शिकायतों को दूर करने की कोशिश करेंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS