ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
हमारी सरकार समस्या नहीं बल्कि समस्या के समाधान का नाम है : योगी
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2018 3:52:33 PM
हमारी सरकार समस्या नहीं बल्कि समस्या के समाधान का नाम है : योगी

 शामली। कैराना में होने वाले उपचुनाव के लिए चुनावी रैलियों का दौर जारी है। इसी कड़ी में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शामली के राष्ट्रीय किसान इंटर कॉलेज के ग्राउंड में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने रालोद के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी के गन्ना और जिन्ना वाले बयान पर पलटवार किया। योगी ने कहा कि गन्ना किसानों के लिए हम काम करेंगे, गन्ना हमारा मुद्दा है, लेकिन हम जिन्ना की फोटो भी नहीं लगने देंगे। जयंत चौधरी ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा था कि यहां जिन्ना मुद्दा नहीं है, गन्ना मुद्दा है।

 
जनसभा में योगी ने कहा कि हमारी सरकार समस्या नहीं बल्कि समस्या के समाधान का नाम है। भाजपा सरकार में बिना भेदभाव के लोगों के मुद्दे को आगे बढ़ाया जाता है। नौजवान, किसान, बहू-बेटियों की सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी सरकार की है। उन्होंने कहा कि पहले संगठित अपराधी कारोबारियों से वसूली करते थे, लेकिन एक साल के अंदर हमने इन सबको उनकी सही जगह पहुंचा दिया है। हमारी सरकार सबको सुरक्षा देगी, लेकिन तुष्टीकरण की राजनीति नहीं करेगी।
 
उन्होंने कहा कि जो लोग भारत की उन्नति नहीं चाहते, जो लोग विकास विरोधी हैं, वो सभी लोग मोदी जी को रोकने के लिए एक साथ आ गए हैं। मोदी जी ने देश के सवा करोड़ लोगों की सुरक्षा और विकास के लिए काम किया है, आज सभी का आशीर्वाद प्रधानमंत्री मोदी जी के साथ है।  इसके बाद मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि हम कभी ऐसी स्थिति पैदा नहीं होने देंगे, जिससे दंगाई तत्व जागें और समाज को बांटने का काम करें। गन्ना किसानों के लिए हम काम करेंगे, गन्ना हमारा मुद्दा है, लेकिन हम जिन्ना की फोटो भी नहीं लगने देंगे।
 
उन्होंने कहा कि सपा की सरकार ने डार्क जोन के नाम पर यहां के किसानों का शोषण किया। हमारी सरकार किसी को यहां के किसानों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ नहीं करने देगी। एक-एक गन्ना किसान का पूरा भुगतान होगा। अगर कोई किसान का शोषण करता है तो उसे हम छोड़ेंगे नहीं। उन्होंने कहा कि पहले धान और गेहूं का समर्थन मूल्य नहीं मिल पाता था, लेकिन हमारी सरकार किसानों को बेहतर समर्थन मूल्य दे रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS