ब्रेकिंग न्यूज़
नाबालिग को मिली तालिबानी सजा, चीनी डालकर शरीर पर छोड़ दी चीटियांभारत के अहंकारी और नकारात्‍मक जवाब से निराश हूं', इमरान खान का मोदी सरकार पर हमलाराम मंदिर मुद्दे पर दिल्ली में साधु-संतों की बड़ी बैठक, कारसेवा पर हो सकता है फैसलाईरान में सैन्य परेड पर हमला, 9 सैनिकों समेत कई लोगों की मौतअमेरिका में घुस गया रूसी टोही विमान, फिर सेना में ऐसे मच गया हड़कंपडेई तूफान की चपेट में आधा हिंदुस्तान, 8 राज्यों में भारी बारिश का अलर्टपीएम मोदी और अनिल अंबानी ने रक्षाबलों पर 1,30,000 करोड़ की 'सर्जिकल स्ट्राइक' की : राहुल गांधीशिक्षाविदों से संवाद में बोले राहुल गांधी: कठिन परिस्थितियों में काम करने वाले शिक्षक देश के बेहद अहम संसाधन हैं
राज्य
सेना ने किया कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, आतंकी वापस भागने को मजबूर
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2018 3:30:56 PM
सेना ने किया कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, आतंकी वापस भागने को मजबूर

श्रीनगर। भारतीय सीमा में घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकियों को सुरक्षाबल ने खदेड़ दिया। आज सुबह उत्‍तरी कश्‍मीर के कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्‍टर में तैनात सुरक्षाबलों को सूचना मिली कि कुछ आतंकी कश्‍मीर में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे हैं। घुसपैठियों को आता देख सुरक्षाबलों ने फायरिंग शुरू कर दी। घंटों चली फायरिंग के बाद आतंकी वापस भागने को मजबूर हो गए।
 
पाकिस्‍तान की ओर से लगातार हो रहे सीज फायर का उल्‍लंघन होने के कारण घुसपैठ की कोशिश भी की जा रही है। आज भी उत्‍तर कश्‍मीर के कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्‍टर में कुछ आतंकी घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे। सुरक्षा में तैनात सैनिकों ने जैसे ही आतंकियों को सरहद पार करते देखा वैसे ही उनपर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। आतंकियों ने भी दूसरी तरफ से फायरिंग शुरू कर दी। कई घंटों तक हुए फायरिंग के बाद आतंकियों को वापस भागना पड़ा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS