ब्रेकिंग न्यूज़
कर्नाटक में निर्माणाधीन इमारत गिरी, एक की मौत, 40 लोगों के दबे होने की आशंकामाइंड ट्री का जबरन अधिग्रहण करेगी एल एंड टी, मैनेजमेंट ने किया विरोधफिल्म 'केसरी' का प्रमोशन करने दिल्ली पहुंचे अक्षय और परिणीतिफिरोजाबाद से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे शिवपाल यादव, 30 उम्मीदवारों की सूची जारीपंत भारत के भविष्य, आने वाले सालों में होंगे शिखर पर: सौरव गांगुलीप्रियंका चोपड़ा बनीं विश्व की सबसे शक्तिशाली महिला, 50 मोस्ट पॉवरफुल वूमेन की सूची में नाम दर्जमनी लॉन्ड्रिंग मामला: रॉबर्ट वाड्रा को 25 मार्च तक मिली अंतरिम जमानत, अदालत ने जांच में सहयोग करने का दिया निर्देशलोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 13 राज्य 97 सीटें
राज्य
सेना ने किया कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, आतंकी वापस भागने को मजबूर
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2018 3:30:56 PM
सेना ने किया कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, आतंकी वापस भागने को मजबूर

श्रीनगर। भारतीय सीमा में घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकियों को सुरक्षाबल ने खदेड़ दिया। आज सुबह उत्‍तरी कश्‍मीर के कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्‍टर में तैनात सुरक्षाबलों को सूचना मिली कि कुछ आतंकी कश्‍मीर में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे हैं। घुसपैठियों को आता देख सुरक्षाबलों ने फायरिंग शुरू कर दी। घंटों चली फायरिंग के बाद आतंकी वापस भागने को मजबूर हो गए।
 
पाकिस्‍तान की ओर से लगातार हो रहे सीज फायर का उल्‍लंघन होने के कारण घुसपैठ की कोशिश भी की जा रही है। आज भी उत्‍तर कश्‍मीर के कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्‍टर में कुछ आतंकी घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे। सुरक्षा में तैनात सैनिकों ने जैसे ही आतंकियों को सरहद पार करते देखा वैसे ही उनपर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। आतंकियों ने भी दूसरी तरफ से फायरिंग शुरू कर दी। कई घंटों तक हुए फायरिंग के बाद आतंकियों को वापस भागना पड़ा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS