ब्रेकिंग न्यूज़
पीडीपी से गठबंधन तोड़ने के बाद जम्मू में गरजे अमित शाह, कश्मीर को नहीं होने देंगे अलगअधूरी पड़ी योजनाओं को जल्द पूरा करने का सुशील कुमार मोदी ने दिए निर्देशसर्च अॅापरेशन में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लातेहार से भारी मात्रा में हथियार बरामदकबाड़ी वाले ने किया कबूल, 8500 में खरीदी थी मैट्रिक परीक्षा की गायब हुई कॉपियांसरकारी जमीन पर लालू के कन्हैया ने बनवाया मंदिर, प्रशासन ने नहीं की कोई कार्रवाईस्वतंत्र विदेश नीति के तहत भारत और चीन से करीबी संबंध बनाए रखेगा नेपालसैफुदीन सोज ने फिर दिया विवादित बयान: पटेल तो कश्मीर पाकिस्तान को देना चाहते थे पर नेहरू नहीं मानेउत्पाद विभाग की टीम ने जब्त की 201 कार्टन नेपाली शराब
राज्य
सेना ने किया कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, आतंकी वापस भागने को मजबूर
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2018 3:30:56 PM
सेना ने किया कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, आतंकी वापस भागने को मजबूर

श्रीनगर। भारतीय सीमा में घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकियों को सुरक्षाबल ने खदेड़ दिया। आज सुबह उत्‍तरी कश्‍मीर के कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्‍टर में तैनात सुरक्षाबलों को सूचना मिली कि कुछ आतंकी कश्‍मीर में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे हैं। घुसपैठियों को आता देख सुरक्षाबलों ने फायरिंग शुरू कर दी। घंटों चली फायरिंग के बाद आतंकी वापस भागने को मजबूर हो गए।
 
पाकिस्‍तान की ओर से लगातार हो रहे सीज फायर का उल्‍लंघन होने के कारण घुसपैठ की कोशिश भी की जा रही है। आज भी उत्‍तर कश्‍मीर के कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्‍टर में कुछ आतंकी घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे। सुरक्षा में तैनात सैनिकों ने जैसे ही आतंकियों को सरहद पार करते देखा वैसे ही उनपर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। आतंकियों ने भी दूसरी तरफ से फायरिंग शुरू कर दी। कई घंटों तक हुए फायरिंग के बाद आतंकियों को वापस भागना पड़ा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS