ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व मंत्री यशवंत सिन्हा को श्रीनगर एयरपोर्ट से भेजा गया वापस, अन्य सदस्यों को अनुमति मिलीगंगा के जलस्तर में लगातार वृद्धि: कई गांवों पर बाढ़ का खतरा मंडराया, इलाके के लोग सहमेसंजीदा अभिनय के लिये मशहूर विद्या बालन की फिल्म ‘शकुंतला देवी’ का टीजर रिलीजमुख्यमंत्री योगी ने बलिया में बाढ़ग्रस्त क्षेत्र का किया हवाई सर्वेक्षण, बाढ़ पीड़ितों को दी सामग्रीप्रधानमंत्री मोदी ने लिया मां हीरा बेन का आशीर्वाद, साथ किया भोजनमहादलित बस्ती भंटाडीह में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन, 437 मरीजों का हुआ स्वास्थ्य परीक्षणचतरा में पुलिस ने टीपीसी के सबजोनल कमांडर शेखर गंझू को दबोचा, 5 लाख का था इनामबिहार के राज्यपाल फागू चौहान ने पितरों की आत्मा के लिए किया पिंडदान
राज्य
सेना ने किया कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, आतंकी वापस भागने को मजबूर
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2018 3:30:56 PM
सेना ने किया कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, आतंकी वापस भागने को मजबूर

श्रीनगर। भारतीय सीमा में घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकियों को सुरक्षाबल ने खदेड़ दिया। आज सुबह उत्‍तरी कश्‍मीर के कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्‍टर में तैनात सुरक्षाबलों को सूचना मिली कि कुछ आतंकी कश्‍मीर में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे हैं। घुसपैठियों को आता देख सुरक्षाबलों ने फायरिंग शुरू कर दी। घंटों चली फायरिंग के बाद आतंकी वापस भागने को मजबूर हो गए।
 
पाकिस्‍तान की ओर से लगातार हो रहे सीज फायर का उल्‍लंघन होने के कारण घुसपैठ की कोशिश भी की जा रही है। आज भी उत्‍तर कश्‍मीर के कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्‍टर में कुछ आतंकी घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे। सुरक्षा में तैनात सैनिकों ने जैसे ही आतंकियों को सरहद पार करते देखा वैसे ही उनपर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। आतंकियों ने भी दूसरी तरफ से फायरिंग शुरू कर दी। कई घंटों तक हुए फायरिंग के बाद आतंकियों को वापस भागना पड़ा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS