ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड की 14 सीटों के लिए कल सुबह 8 बजे से होगी मतों की गिनतीलोकसभा चुनाव-2019: कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कल 8 बजे शुरू होगी मतगणना, तैयारियां पूरीभाजपा उम्मीदवार अर्जुन सिंह को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत, 28 मई तक गिरफ्तारी पर लगी रोकसुनीता लाकरा ने पूरे किये 150 अंतरराष्ट्रीय मैच, हॉकी इंडिया ने दी बधाईसलमान की 'भारत' का चौथा गाना 'तुरपेया' हुआ रिलीज, नोरा फतेही का ठुमका हुआ वायरललोकसभा चुनाव: मतगणना कल सुबह आठ बजे से, वीवीपैट की गिनती के कारण परिणाम आने में होगी देरी'साहो' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, इस 15 अगस्त पर छाएंगे प्रभासअमेरिका युद्ध के बजाय, ईरान के खतरे को रोकना चाहता है: पेंटागन प्रमुख
राज्य
मुख्य सचिव मारपीट मामला: दिल्ली पुलिस ने सिसोदिया को भेजा नोटिस
By Deshwani | Publish Date: 23/5/2018 7:29:42 PM
मुख्य सचिव मारपीट मामला: दिल्ली पुलिस ने सिसोदिया को भेजा नोटिस

 नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने आज मुख्य सचिव हाथापाई मामले में उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को नोटिस भेजा है। जिसमें कहा गया कि वह अंशु प्रकाश पर फरवरी में हुए कथित हमले के मामले की जांच में शामिल हों। पुलिस ने आज यह जानकारी दी। सिसोदिया से शुक्रवार सुबह 11 बजे पूछताछ होगी। कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से इस मामले में करीब तीन घंटे तक पूछताछ हुई थी। 

 
वहीं पटियाला हाउस कोर्ट ने इस मामले में दिल्ली पुलिस को भी नोटिस जारी किया है। दरअसल अरविंद केजरीवाल ने कोर्ट में याचिका दाखिल कर दिल्ली पुलिस द्वारा दर्ज कराए गए अपने बयान की कॉपी मांगी है। याचिका में कहा गया कि अंशु प्रकाश मारपीट मामले में उनसे से 18 मई को गवाह के तौर पर अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त हरेंद्र सिंह ने पूछताछ की थी। इस दौरान उनसे करीब 100 सवाल पूछे गये थे। 
 
सीएम ने इस पूछताछ में दर्ज किये गये बयान की कॉपी व वीडियो की मांग की थी लेकिन पुलिस ने इसे देने से इंकार कर दिया। बता दें कि केजरीवाल के आधिकारिक आवास पर 19 फरवरी को हुई एक बैठक में प्रकाश पर कथित तौर पर हमला हुआ था। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में आम आदमी पार्टी (आप) के दो विधायकों प्रकाश जरवाल और अमानतुल्लाह खान को गिरफ्तार किया था। हालांकि बाद में दोनों को जमानत दे दी गई थी। इस मामले में केजरीवाल के तत्कालीन सलाहकार वी के जैन से भी पूछताछ की गई थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS