ब्रेकिंग न्यूज़
आशीष परियोजना डंकन अस्पताल रक्सौल के द्वारा पनटोका पंचायत भवन के प्रांगण में नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजनएक दिवसीय प्रखंड स्तरीय कृषि समन्यवय कार्यक्रम रक्सौल के कृषि भवन में आयोजित, योजनाओं के बारे में किसानों को दी जानकारीपरिवार नियोजन पखवाड़ा के दौरान 429 महिलाओं ने कराई बंध्याकरण, आशा कार्यकर्ता व एएनएम का कार्य सराहनीयट्रेन की छत पर चढ़कर युवक ने किया ड्रामा, हिरासत में लेकर पुलिस कर रही है पूछताछरवीना टंडन ने किया खुलासा, कहा- मेरे पिता को नहीं लगता था कि मैं कभी एक्ट्रेस बन पाऊंगीगर्भवती महिलाओं को प्रसव पूर्व व प्रसव के बाद बेहतर देखभाल के लिए की जाती है काउंसलिंगबदलती परिस्थितियों के साथ समय का कोई भरोसा नही, कब पलटी मार जायेप्रधानमंत्री मोदी जी-7 समिट में हिस्सा लेने फ्रांस रवाना, वापसी में यूएई और बहरीन भी जाएंगे
राज्य
मुख्य सचिव मारपीट मामला: दिल्ली पुलिस ने सिसोदिया को भेजा नोटिस
By Deshwani | Publish Date: 23/5/2018 7:29:42 PM
मुख्य सचिव मारपीट मामला: दिल्ली पुलिस ने सिसोदिया को भेजा नोटिस

 नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने आज मुख्य सचिव हाथापाई मामले में उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को नोटिस भेजा है। जिसमें कहा गया कि वह अंशु प्रकाश पर फरवरी में हुए कथित हमले के मामले की जांच में शामिल हों। पुलिस ने आज यह जानकारी दी। सिसोदिया से शुक्रवार सुबह 11 बजे पूछताछ होगी। कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से इस मामले में करीब तीन घंटे तक पूछताछ हुई थी। 

 
वहीं पटियाला हाउस कोर्ट ने इस मामले में दिल्ली पुलिस को भी नोटिस जारी किया है। दरअसल अरविंद केजरीवाल ने कोर्ट में याचिका दाखिल कर दिल्ली पुलिस द्वारा दर्ज कराए गए अपने बयान की कॉपी मांगी है। याचिका में कहा गया कि अंशु प्रकाश मारपीट मामले में उनसे से 18 मई को गवाह के तौर पर अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त हरेंद्र सिंह ने पूछताछ की थी। इस दौरान उनसे करीब 100 सवाल पूछे गये थे। 
 
सीएम ने इस पूछताछ में दर्ज किये गये बयान की कॉपी व वीडियो की मांग की थी लेकिन पुलिस ने इसे देने से इंकार कर दिया। बता दें कि केजरीवाल के आधिकारिक आवास पर 19 फरवरी को हुई एक बैठक में प्रकाश पर कथित तौर पर हमला हुआ था। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में आम आदमी पार्टी (आप) के दो विधायकों प्रकाश जरवाल और अमानतुल्लाह खान को गिरफ्तार किया था। हालांकि बाद में दोनों को जमानत दे दी गई थी। इस मामले में केजरीवाल के तत्कालीन सलाहकार वी के जैन से भी पूछताछ की गई थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS