ब्रेकिंग न्यूज़
राजस्थान: साथ नजर आए सचिन पायलट और अशोक गहलोत, विधायक दल की बैठक कलराजस्थान विधानसभा चुनाव में राजकुमार शर्मा ने लगाई हैट्रिकआखिरकार सैफ अली खान ने देख ही ली सारा की 'केदारनाथ', करीना कपूर देंगी पार्टीछत्तीसगढ़: बीजेपी के हारते ही मुख्यमंत्री रमन सिंह के प्रमुख सचिव ने ली लंबी छुट्टीउपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट कर राहुल गांधी को दी बधाई, प्रधानमंत्री मोदी पर बोला हमलाभारत और रूस के बीच युद्धाभ्यास अविन्द्रा हुआ शुरूतीन राज्यों के रुझान में कांग्रेस को बढ़त, खुशी से झूमे कांग्रेस-आरजेडी कार्यकर्तावाजपेयी, अनंत, चटर्जी को श्रद्धांजलि देने के बाद दोनों सदनों की कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित
राज्य
मुख्य सचिव मारपीट मामला: दिल्ली पुलिस ने सिसोदिया को भेजा नोटिस
By Deshwani | Publish Date: 23/5/2018 7:29:42 PM
मुख्य सचिव मारपीट मामला: दिल्ली पुलिस ने सिसोदिया को भेजा नोटिस

 नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने आज मुख्य सचिव हाथापाई मामले में उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को नोटिस भेजा है। जिसमें कहा गया कि वह अंशु प्रकाश पर फरवरी में हुए कथित हमले के मामले की जांच में शामिल हों। पुलिस ने आज यह जानकारी दी। सिसोदिया से शुक्रवार सुबह 11 बजे पूछताछ होगी। कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से इस मामले में करीब तीन घंटे तक पूछताछ हुई थी। 

 
वहीं पटियाला हाउस कोर्ट ने इस मामले में दिल्ली पुलिस को भी नोटिस जारी किया है। दरअसल अरविंद केजरीवाल ने कोर्ट में याचिका दाखिल कर दिल्ली पुलिस द्वारा दर्ज कराए गए अपने बयान की कॉपी मांगी है। याचिका में कहा गया कि अंशु प्रकाश मारपीट मामले में उनसे से 18 मई को गवाह के तौर पर अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त हरेंद्र सिंह ने पूछताछ की थी। इस दौरान उनसे करीब 100 सवाल पूछे गये थे। 
 
सीएम ने इस पूछताछ में दर्ज किये गये बयान की कॉपी व वीडियो की मांग की थी लेकिन पुलिस ने इसे देने से इंकार कर दिया। बता दें कि केजरीवाल के आधिकारिक आवास पर 19 फरवरी को हुई एक बैठक में प्रकाश पर कथित तौर पर हमला हुआ था। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में आम आदमी पार्टी (आप) के दो विधायकों प्रकाश जरवाल और अमानतुल्लाह खान को गिरफ्तार किया था। हालांकि बाद में दोनों को जमानत दे दी गई थी। इस मामले में केजरीवाल के तत्कालीन सलाहकार वी के जैन से भी पूछताछ की गई थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS