ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल
By Deshwani | Publish Date: 21/5/2018 3:09:48 PM
कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

 नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जनता दल (सेक्युलर) नेता एचडी कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। कुमारस्वामी कर्नाटक के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण लेने जा रहे हैं।  एक सरकारी अधिकारी ने बताया , ‘‘केजरीवाल, एचडी कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में उपस्थित रहेंगे। उन्हें पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा ने आमंत्रित किया है। ’’ कुमारस्वामी, मंत्री पद के आवंटन के मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी से चर्चा करने के लिए आज राष्ट्रीय राजधानी में हैं। 

 
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पास पर्याप्त संख्या बल नहीं होने के कारण बी एस येदियुरप्पा ने विधानसभा में शक्ति परीक्षण से पहले ही शनिवार को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद कुमारस्वामी ने राज्यपाल वजुभाई वाला से मुलाकात की और कहा कि उन्हें सरकार बनाने के लिए आमंत्रित किया गया है। कर्नाटक में 12 मई को विधानसभा का चुनाव हुआ था जिसका परिणाम त्रिशंकु रहा था। भाजपा 104 सीट जीत कर सबसे बड़े दल के रूप में सामने आई थी।    
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS