ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
राज्य
हरौनी स्टेशन पर मची भगदड़, एक की मौत
By Deshwani | Publish Date: 23/4/2018 3:36:15 PM
हरौनी स्टेशन पर मची भगदड़, एक की मौत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के हरौनी रेलवे स्टेशन पर मची भगदड़ से एक यात्री की मौत हो गई, जबकि दो यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। अचानक ट्रेन का प्लेटफार्म बदले जाने की सूचना पर वहां भगदड़ मच गई। इस दौरान ट्रेन के नीचे आने से एक यात्री की मौत हो गई। जबकि दो घायल हैं। इसके बाद भीड़ अराजक हो गई। स्टेशन पर तोडफ़ोड़ करने के बाद ट्रेनों का संचालन रोक दिया गया है। स्टेशन मास्टर मौके से फरार है।
 
यात्रियों के हंगामे की वजह से कई ट्रेनों को अलग-अलग स्टेशनों पर रोक दिया गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि कानपुर-लखनऊ अप लाइन को लेकर घोषणा की गई कि ट्रेन दूसरे प्लेटफॉर्म पर आ रही है। उस वक्त प्लेटफॉर्म पर यात्रियों की जबरदस्त भीड़ थी। घोषणा के बाद सभी यात्री ट्रेन पकड़ने के लिए भागने लगे, जिसकी वजह से भगदड़ मच गई। भागने के दौरान ही एक युवक की कटकर मौत हो गई।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS