ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
राज्य
पुलिस मुठभेड़ में 2 लाख का इनामी बलराज भाटी हुआ ढेर
By Deshwani | Publish Date: 23/4/2018 2:50:58 PM
पुलिस मुठभेड़ में 2 लाख का इनामी बलराज भाटी हुआ ढेर

नोएडा। उत्तर प्रदेश सहित तीन राज्यों में आतंक का पर्याय माना जाने वाला गैंगस्टर बलराज भाटी आज पुलिस मुठभेड़ में मारा गया। नोएडा सेक्टर- 49 इलाके में पुलिस एनकाउंटर में एसटीएफ और हरियाणा पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन में गैंगस्टर भाटी को मार गिराया। मुठभेड़ के दौरान दोनों तरफ से करीब 80 राउंड फायरिंग हुई। बताया जा रहा है कि तीन राज्यों की पुलिस लंबे समय से बलराज भाटी की तलाश कर रही थी। इस कुख्यात गैंगस्टर के ऊपर हत्या, डकैती, गैंगवार और अपहरण जैसे अपराध के संगीन मामले दर्ज थे।

 

पुलिस के मुताबिक बलराज भाटी शहर में किसी वारदात को अंजाम देने के फिराक में था। इसी बीच एसटीएफ की टीम को मुखबिर के जरिए सूचना पर पुलिस ने घेरांबदी की। अपने को घिरा देखकर बलराज भाटी ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बलराज भाटी को गोली लगी। पुलिस इनामी बदमाश को लेकर जिला अस्पताल पहुंची। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

 

बलराज कितना बड़ा कुख्यात बदमाश था, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उस पर दो राज्यों की पुलिस ने 2 लाख रुपये का ईनाम रखा था। इसमें हरियाणा पुलिस और दिल्ली पुलिस की ओर से एक-एक लाख रुपये का इनाम रखा गया था। मुठभेड़ के दौरान जहां पुलिस ने इलाके का छावनी में तब्दील कर दिया, वहीं मुठभेड़ खत्म होने के बाद वहां लोगों की भीड़ लग गई। जमा भीड़ के चलते कुछ ही देर में भारी जाम लग गया। इसे लेकर पुलिस प्रशासन को काफा मशक्कत करनी पड़ी। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS