ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
बीजेपी भूल गई है चुनाव के समय किए वादा : तोगड़िया
By Deshwani | Publish Date: 20/3/2018 11:47:24 AM
बीजेपी भूल गई है चुनाव के समय किए वादा : तोगड़िया

बुलंदशहरः विहिप के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष डॉ.प्रवीण तोगड़िया ने बीजेपी सरकार पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि चुनाव के समय किए वादों को बीजेपी भूल गई है। अयोध्या में राम मंदिर और कश्मीर में हिन्दूओं को घर चाहिए, लेकिन सरकार तीन तलाक के मामले में उलझकर रह गई है।
 
बुलंदशहर पहुंचे प्रवीण तोगड़िया ने मीडिया से बातचीच करते हुए कहा कि 1984 में भी अयोध्या राम मन्दिर निर्माण का मामला न्यायालय में चल रहा था। लोगों ने लाठी, गोलियां खाई और 2014 में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई। राम मंदिर के लिए पिछले 32 सालों से आंदोलन कर रहे हैं। बीजेपी की केंद्र और उत्तर प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार है। फिर भी अयोध्या में भगवान श्रीराम का मंदिर नहीं बन रहा।
 
उन्होंने कहा कि केंद्र में 4 साल से सरकार होने पर संसद में कानून पास कर राम मंदिर नहीं बनाया गया। मंदिर नहीं बनने से हिन्दू जनता के रूठने के कारण उपचुनाव में यूपी, राजस्थान सहित अन्य प्रांतों में भाजपा हारी है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS