ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
योगी सरकार से नाराज चल रहे कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश को शाह ने बुलाया दिल्ली
By Deshwani | Publish Date: 20/3/2018 11:36:31 AM
योगी सरकार से नाराज चल रहे कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश को शाह ने बुलाया दिल्ली

लखनऊ। योगी सरकार से नाराज चल रहे उत्तर प्रदेश के पिछड़ा कल्याण मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने आज दिल्ली बुला लिया है। राजभर ने बताया कि उनकी शाह से दोपहर बाद मुलाकात संभावित है।
 
गौरतलब है कि राजभर अपनी ही सरकार से नाराज हैं। उन्होंने योगी सरकार के एक वर्ष पूरा होने पर सोमवार को आयोजित भव्य समारोह का बहिष्कार किया था। उन्होंने ने 23 मार्च को राज्यसभा की 10 सीटों पर यहां हो रहे चुनाव में शाह से बात किए बगैर मतदान नहीं करने की घोषणा की थी। भाजपा के नेतृत्व में बने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में सुभासपा भी शामिल है। उसके 4 विधायक हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS