ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कांग्रेस को मोदी फोबिया हो गया है : रमन सिंह
By Deshwani | Publish Date: 19/3/2018 12:51:11 PM
कांग्रेस को मोदी फोबिया हो गया है : रमन सिंह

जगदलपुर। गत दिनों देश के कई हिस्सों में उपचुनावों में बीजेपी की हार पर छत्तीसगढ के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा है कि उपचुनावों में ऐसा होता रहना चाहिए क्योंकि ‘मीठा खाकर नमकीन खाना’ भी जरुरी है। डॉ सिंह ने कल यहां अपने बस्तर प्रवास के दौरान मीडिया  से चर्चा करते हुए यह बात कही। इससे जुड़े सवाल पर उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि उपचुुनाव में ऐसा होता भी रहना चाहिए, मीठा खाकर नमकीन खाना भी जरूरी है, बीजेपी पूरे देश में अपनी पैठ बनाने की स्थिति में आ चुकी है, केन्द्र के साथ ही अधिकतर राज्यों में भाजपा और उसकी सहयोगी पार्टियों के साथ सरकार काम कर रही हैं।

 

वहीं एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कांग्रेस को मोदी फोबिया हो गया है और एक समय में देश की सबसे बड़ी इस राजनीतिक पार्टी की हालत दिनों दिन खराब होती जा रही है। उन्होंने कहा कि देश के मात्र 7 प्रतिशत हिस्से में कांग्रेस का कब्जा रह गया है और आगे चलकर यह दायरा भी सिमटने वाला है। एक अन्य सवाल के जवाब में डॉ सिंह ने दावा किया कि वह लगातार चौथी बार विधानसभा चुनाव जीतकर सरकार बनाएंगे। प्रदेश में सरकार के काम से जनता खुश है और भाजपा के साथ है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS