ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
उत्तर प्रदेश : पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 17/3/2018 11:55:23 AM
उत्तर प्रदेश : पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश गिरफ्तार

मथुरा। उत्तर प्रदेश की मथुरा जिला पुलिस ने शनिवार तडक़े छाता कोतवाली क्षेत्र से मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के इनामी बदमाश राधाचरण को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया बदमाश मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी के रिश्तेदार की हत्या करने वालों में शामिल था। इस मुठभेड़ में बदमाश और एक दरोगा घायल हुए हैं।

 

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर स्वाट टीम के प्रभारी हरवेन्द्र मिश्रा के नेतृत्व में स्थानीय पुलिस मोटरसाइकिल सवार बदमाश को घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाश ने पुलिस पर गोली चला दी, जिससे उपनिरीक्षक रोहित कुमार घायल हो गया। पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश गोली लगने से घायल हो गया जिसे गिरफ्तार कर लिया गया।

 

घायल बदमाश की पहचान उत्तर प्रदेश के दुग्ध विकास,अल्पसंख्यक कल्याण, हज, संस्कृति मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी के रिश्तेदार की हत्या में शामिल मुख्य आरोपी राधाचरण के रुप में हुई। उसके पास से तमंचा एवं कारतूस बरामद किये गए हैं। घायल दरोगा रोहित कुमार और बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

 

उन्होंने बताया कि राधाचरन मूल रूप से छाता कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गोहारी का रहने वाला है तथा वर्तमान में पलवल में रह रहा था। वह मंत्री के रिश्तेदार की हत्या के मामले में 3 नामजद अभियुक्तों में से एक है। गत 14 जनवरी को मंत्री चौधरी के रिश्तेदार की हत्या के बाद से फरार था और जगह बदल कर रहने की वजह से पुलिस की पकड़ से दूर था।

 

मुठभेड़ के समय भी वह किसी नए ठिकाने पर जा रहा था। इस बदमाश पर 25 हजार का इनाम था। शुक्ला के मुताबिक इस मामले में अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। केवल राधाचरन का बेटा धर्मवीर ही फरार है। उसे भी जल्द पकड़ लिया जाएगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS