ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
मुख्यमंत्री के आश्वासन के बाद बीटीसी अभ्यर्थियों ने समाप्त किया धरना-प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 16/3/2018 3:48:04 PM
मुख्यमंत्री के आश्वासन के बाद बीटीसी अभ्यर्थियों ने समाप्त किया धरना-प्रदर्शन

लखनऊ। लंबे समय से चला आ रहा बीटीसी अभ्यर्थियों का धरना समाप्त हो गया है।  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले आश्वासन के बाद अभ्यर्थियों ने अपना धरना समाप्त कर लिया है। 

 
12,460 से ज्यादा बीटीसी अभ्यर्थी अपनी नियुक्ति को लेकर लगातार धरना प्रदर्शन राजधानी लखनऊ में कर रहे थे। वीरवार को इन अभ्यर्थियों ने भारतीय जनता पार्टी कार्यालय के सामने बड़ा प्रदर्शन किया था। सरकार पर असर न होता देख अभ्यर्थियों ने आज सुबह शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल के घर का घेराव किया। 
 
अनुपमा जायसवाल ने मुख्यमंत्री से बातचीत करके बीटीसी अभ्यर्थियों के एक प्रतिनिधिमंडल की मुलाकात योगी आदित्यनाथ से कराई। योगी ने पूरे मामले को समझने के बाद आश्वासन दिया कि उनकी मांगें जल्द पूरी होंगी। 
 
मुलाकात के बाद शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल ने साफ किया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पूरे विषय पर चर्चा हो गई है। अभ्यर्थियों को आश्वासन दिया है कि इस विषय पर जल्दी निर्णय लिया जाएगा।
 
बीटीसी अभ्यर्थी मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद काफी खुश नजर आ रहे थे। उनका कहना था मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हमारी सारी समस्याओं को ध्यान पूर्वक सुना है और जल्द से जल्द निर्णय लिए जाने की बात कही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS