ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
अतीत को कभी कभी भूलनी पड़ती हैं : अखिलेश
By Deshwani | Publish Date: 16/3/2018 9:48:19 AM
अतीत को कभी कभी भूलनी पड़ती हैं : अखिलेश

लखनऊ। समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि हम सबका सम्मान करते हैं। लोग पुरानी बातें याद दिला रहे हैं, लेकिन कभी कभी कुछ पुरानी बातें भूलनी पड़ती हैं। अखिलेश ने कहा कि कि ईवीएम अगर सही होती और ईवीएम ने समय खराब न किया होता और र्इवीएम इतने बडे़ पैमाने पर खराब न होती तो समाजवादियों की जीत बड़ी होती।

 

सपा अध्यक्ष अचानक बसपा सुप्रीमों के घर धन्यवाद देने पहुंचे थे। इस बारे में उन्होंने कहा, 'हम समाजवादी लोग सबका सम्मान करते है, लोग पुरानी बातें याद दिला रहे थे। लेकिन कभी कभी कुछ पुरानी बातें भूलनी पड़ती है और हम समाजवादियों का कभी व्यवहार खराब नहीं रहा होगा। यही कारण है कि आज हम लोगों के संबंध सबसे अच्छे हैं।' 

 

कांग्रेस द्वारा उपचुनाव में प्रत्याशी उतारे जाने की बाबत उन्होंने कहा, 'कांग्रेस से हमारे संबंध अच्छे हैं और बने रहेंगे। नौजवान वह :राहुल गांधी: भी है और हम भी हैं। हम लोगों को मिलकर देश की तमाम समस्याओं का रास्ता निकालना है। वहीं व्यक्ति सफल होता है जो पुरानी बातें भूल जाता है।' एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने उन्हें बधाई संदेश भेजा था। मैंने भी उन्हें धन्यवाद भी दिया है।

 

उन्होंने कहा, जनता को बताना चाहिये कि आखिरकार कितनी ईवीएम मशीनें खराब हुई। कितनी ईवीएम मशीनों में लोग घंटों वोट नहीं डाल पाये। कई मशीनों में वोट पहले से पड़ा हुआ था। कई गांव ऐसे थे जहां लोग घंटो तक इंतजार करते रहे और वोट नहीं डाल पाये। सबसे आसान रास्ता बैलेट का है, जिसे दुनिया के तमाम लोकतंत्र अपना रहे हैं। 2019 के चुनाव के पहले हम चुनाव आयोग को इस बारे लिखकर देंगे।' उन्होंने कहा कि अगली सरकार सपा की बनी तो हम 2000 रूपये समाजवादी पेंशन के देंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS