राज्य
सिद्धू ने सुखबीर को दिया नया नाम ''आलू'', कहा- बहस में हार गया तो छोड़ दूंगा राजनीति
By Deshwani | Publish Date: 17/2/2018 4:21:35 PM
सिद्धू ने सुखबीर को दिया नया नाम ''आलू'', कहा- बहस में हार गया तो छोड़ दूंगा राजनीति

चंडीगढ़/संगरूर। स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने शिअद अध्यक्ष व पूर्व डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल पर जमकर हमला बोला। संगरूर में एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि मां का दूध पीया है सुक्खा गप्पी (सुखबीर बादल) तो पंजाब के मुद्दों पर कहीं भी मुझसे बहस कर ले। बादल गांव के बाहर ही कुर्सी बिछा ले, मैं बहस के लिए पहुंच जाऊंगा। अगर बहस में सुखबीर बादल जीत गया तो मैं हमेशा के लिए राजनीति छोड़ दूंगा।

सिद्धू ने मंच से ही सुखबीर बादल को नया नाम आलू दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि सुखबीर ने अकाली-भाजपा सरकार के दस वर्ष के कार्यकाल के दौरान आधे पंजाब जितनी अपनी प्रॉपर्टी बना ली। बादलों के पास केवल एक बस थी, लेकिन सरकार के कार्यकाल के दौरान पंजाब को लूट-लूट कर आठ ट्रांसपोर्ट कंपनियों में अब 850 बसों का बेड़ा है। पंजाब का दो लाख करोड़ रुपये बादलों ने खा लिया।
चंडीगढ़ में सिद्धू ने सुखबीर को राजनीति का जोकर बताया। उन्‍होंने कहा कि पंजाब के लोग एक गंभीर सरकार व प्रशासन चाहते हैं, जो कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह दे रहे हैं। अकाली सरकार के 10 साल के कार्यकाल में पंजाब में जो हुआ वह किसी से छिपा नहीं है। इसलिए अब लोग अकाली दल को दोबारा सत्ता में नहीं आने देना चाहते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS