ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार कैबिनेट का फैसला : लड़कियों को जन्म से लेकर स्नातक तक मिलेगा समुचित लाभ व सुरक्षाशत्रुघ्‍न सिन्‍हा का सवाल, 'सर, नोटबंदी के 18 माह बाद भी एटीएम में पैसा नहीं है, यह क्‍या हो रहा है'पंजाब ने हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लियासुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस ने बुलाई विपक्ष की बैठकराज्यों के नाम मेनका का खत, रेप जैसी घटनाओं को रोकने के लिए दिए सुझावसीतामढ़ी रीगा चीनी मिल के मालिकों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंटप्रिंटिंग प्रेस में 24 घंटे चल रही नोटों की छपाई, कैश की समस्या होगी खत्मयूएस पहुंची कठुआ-उन्नाव रेप कांड मामला: भारतीय-अमरीकियों ने किया प्रदर्शन
राज्य
शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिज़वी को ''डी कम्पनी'' से मिली धमकी
By Deshwani | Publish Date: 14/1/2018 1:56:04 PM
शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिज़वी को ''डी कम्पनी'' से मिली धमकी

लखनऊ (हि.स.)। उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिज़वी को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम पर शनिवार को देर रात्रि जान से मारने की धमकी मिली है। इस मामले में रिजवी ने सम्बन्धित थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया है। 

उन्होंने रविवार को सआदतगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। पुलिस को बताया कि शनिवार की रात दस बजे के करीब वह परिवार के साथ बैठे हुए थे। इसी बीच अन्जान नम्बर 9779825540694 से फोन आया। फोन करने वाले व्यक्ति ने खुद को डी कम्पनी का सदस्य 'भाई' के नाम से धमकी दी। कहा कि मदरसों के मामले में चल रहे विवाद को लेकर वे वह फौरन मौलानाओं से माफी मांगें, नहीं तो उन्हें और उनके परिवार को जान से मार दिया जायेगा। 
उन्होंने बताया कि लोकेशन ट्रैश करने पर जहां से धमकी आयी है वह स्थान नेपाल का दिखा रहा है। धमकी के बाद वह और उनका परिवार पूरी तरह से डरा हुआ है। उन्होंने इस सम्बन्ध में सआदतगंज थाने में तहरीर दी है। इंस्पेक्टर नीरज ओझा ने बताया कि वसीम रिजवी ने मुकदमा दर्ज कराया है। और कहा कि फोन करने वाले युवक ने 'भाई' के नाम उन्हे और परिवार को धमकी दी है। मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS