ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत राजधानी पहुंचे
By Deshwani | Publish Date: 14/1/2018 1:47:20 PM
आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत राजधानी पहुंचे

रायपुर (हि.स.)। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत राजधानी रायपुर पहुंच गए हैं। वे दो दिवसीय प्रवास पर पहुंचे। मोहन भागवत सबसे पहले संघ कार्यालय जाएंगे। इसके बाद संघ प्रमुख संघ के विभिन्न संगठन की बैठकों में हिस्सा लेंगे। मोहन भागवत के साथ दीपक विस्पुते, अरूण भी साथ रहेंगे। मोहन भागवत 106 अनुसांगिक संगठनों से मिलकर चर्चा करेंगे। 

रायपुर रेलवे स्टेशन में मोहन भागवत को लेने संघ के महानगर कार्यवाह, महानगर संघ चालक और प्रचारक उनके स्वागत के लिए पहुंचे । सोमवार को मोहन भागवत रायपुर के साइंस काॅलेज में स्वयंसेवकों को संबोधित करेंगे। जहां सभी संगठनों की मौजूदा स्थिति का लेखा-जोखा लेंगे। इसके साथ ही सभी संगठनों के बीच तालमेल और उनके कामकाज के बारे में विस्तार से चर्चा करेंगे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS