ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार कैबिनेट का फैसला : लड़कियों को जन्म से लेकर स्नातक तक मिलेगा समुचित लाभ व सुरक्षाशत्रुघ्‍न सिन्‍हा का सवाल, 'सर, नोटबंदी के 18 माह बाद भी एटीएम में पैसा नहीं है, यह क्‍या हो रहा है'पंजाब ने हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लियासुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस ने बुलाई विपक्ष की बैठकराज्यों के नाम मेनका का खत, रेप जैसी घटनाओं को रोकने के लिए दिए सुझावसीतामढ़ी रीगा चीनी मिल के मालिकों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंटप्रिंटिंग प्रेस में 24 घंटे चल रही नोटों की छपाई, कैश की समस्या होगी खत्मयूएस पहुंची कठुआ-उन्नाव रेप कांड मामला: भारतीय-अमरीकियों ने किया प्रदर्शन
राज्य
वन विभाग की छापामार कार्रवाई, बरामद किया पांच बोरी सतावर
By Deshwani | Publish Date: 14/1/2018 12:42:38 PM
वन विभाग की छापामार कार्रवाई, बरामद किया पांच बोरी सतावर

सबलगढ़/मुरैना (हि.स.)। मुरैना के सबलगढ़ ब्लॉक मुख्यालय स्थित बस स्टैंड के पास विवेक गोयल की गल्ला दुकान पर वन विभाग की टीम ने मुखबिर द्वारा दी गई अवैध भंडारण की सूचना रविवार को सुबह छापामार कार्रवाई की। इस कार्रवाई के दौरान गोयल की गल्ला दुकान से अवैध भंडारण की हुई 5 बोरी सतावर बरामद की गई। बरामद माल को जब्त कर आरोपी विवेक गोयल के खिलाफ वनोपज के अवैध भंडारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

उक्त कार्रवाई वन विभाग सबढग़ढ़ के रेंजर सुखदेव शर्मा के निर्देशन में डिप्टी रेंजर कमलेश शर्मा, महेन्द्र शर्मा, ब्रजेश पाठक और ओपी शुक्ला द्वारा की गई। रेंजर सुखदेव शर्मा ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए मामला पुलिस को सौंपा गया है। आगे की कार्रवाई पुलिस द्वारा की जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS