ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने 18वीं प्राचीन श्री जगन्नाथ रथयात्रा की रस्सी खींच कर किया उद्घाटन
By Deshwani | Publish Date: 14/1/2018 12:31:47 PM
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने 18वीं प्राचीन श्री जगन्नाथ रथयात्रा की रस्सी खींच कर किया उद्घाटन

देहरादून (हि.स.)। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने 18वीं प्राचीन श्री जगन्नाथ रथयात्रा की रस्सी खींच कर उद्घाटन किया। इससे पूर्व विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने भगवान जगन्नाथ के रथ यात्रा कार्यक्रम में हिस्सा लिया उन्होंने सभी श्रद्धालुओं एवं भक्तों को शुभकामनाएं दी। भगवान जगन्नाथ के दर्शन को श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी हुई है।

ऐसी मान्यता है कि जो भक्त भगवान जगन्नाथ के दर्शन किसी कारण नहीं कर पाते हैं, उन्हें भगवान स्वयं दर्शन देने के लिए नगर भ्रमण पर निकलते हैं। कार्यक्रम में राज्य उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत भाजपा महानगर अध्यक्ष विनय गोयल आदि तमाम नेताओं ने भगवान जगन्नाथ के रथ की रस्सा खींच कर रथ को आगे बढ़ाया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS