ब्रेकिंग न्यूज़
दुष्कर्म के दोषी आसाराम को अभी भी उनके अंधभक्त मान रहे पाक साफ, कर रहे हवनदुल्हन ने शादी मंडप में शादी करने से किया इनकार, दूल्हे की दिमागी हालत खराबबिहार सरकार जल्द करें गन्ना किसानों के बकाया का भुगतान : हाइकोर्टनाबालिग से बलात्कार के मामले आसाराम को उम्रकैद, बाकी दोषियों को 20-20 साल की सजाकुत्तों-बंदरों से परेशान हुआ एम्स के डॉक्टर और मरीज, मेनका गांधी को लिखा पत्रमोदी-माल्या पर शिकंजा कसेगी ईडी, संपत्ति कुर्क करने के लिए नए अध्यादेश की तैयारीकर्नाटक चुनाव: जदयू ने जारी की दूसरी लिस्ट, 12 उम्मीदवारों के नामों की घोषणाभारत और चीन के बीच मतभेद विवादों में नहीं बदलना चाहिए : रक्षामंत्री
राज्य
कमलनाथ की सुरक्षा में चूक, हमले की आशंका पर कांग्रेस ने बोला हल्ला
By Deshwani | Publish Date: 16/12/2017 3:14:06 PM
कमलनाथ की सुरक्षा में चूक, हमले की आशंका पर कांग्रेस ने बोला हल्ला

छिंदवाड़ा, (हि.स.)। कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता, पूर्व केंद्रीय मंत्री और छिंदवाड़ा से सांसद कमलनाथ की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आने के बाद कांग्रेस मध्‍यप्रदेश की ओर से सरकार के विरोध में आन्‍दोलन का शंखनाद करने की बात कही गई है। 

उल्‍लेखनीय है कि सांसद कमलनाथ पर जिले की एयर स्ट्रिप इमली खेड़ा पर उनकी सुरक्षा में लगे एक पुलिसकर्मी ने ही दो बार रायफल तान दी। पुलिसकर्मी की इस हरकत के बाद उसे निलंबित कर दिया गया है। एसपी ने घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है। बतादें कि अपने चार दिवसीय दौर के बाद दिल्ली लौट रहे सांसद कमलनाथ पर शुक्रवार शाम को इमलीखेड़ा हवाई पट्टी पर आए। इसी दौरान उनकी सुरक्षा में तैनात आरक्षक रत्नेश पवार ने उन पर दो बार रायफल तानी। बताया जा रहा है कि जिस समय यह घटना हुई उस समय 30 से 40 पुलिसकर्मी मौके पर मौजूद थे। 

घटना के बाद आरक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। सांसद की सुरक्षा में इस चूक की जानकारी मिलते ही एसपी मौके पर पहुंच गए थे । उन्होंने आरक्षक को निलंबित करने के साथ ही इस मामले की जांच कार्रवाई शुरू की। इस मामले को लेकर कांग्रेस ने आंदोलन का ऐलान कर दिया है। दोषी सिपाही पर कार्रवाई की मांग को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता एसपी को ज्ञापन सौंपने पहुंचे । 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS