ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
बिना वजह तीन तलाक को मुद्दा बना रही सरकार : फरंगी महली
By Deshwani | Publish Date: 16/12/2017 3:03:32 PM
बिना वजह तीन तलाक को मुद्दा बना रही सरकार : फरंगी महली

लखनऊ, (हि.स.)। ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड के सक्रिय सदस्य और मुस्लिम धर्मगुरू मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली ने कहा कि केन्द्र सरकार को अगर मुस्लिम महिलाओं की चिंता है तो उन्हें सरकारी नौकरियों में वरीयता दे लेकिन ​केन्द्र की सरकार बिना वजह तीन तलाक को मुद्दा बना रही है। 
लखनऊ के ऐशबाग स्थित इस्लामिक सेंटर से मुस्लिम धर्मगुरू फरंगी महली ने तीन तलाक पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि केन्द्र सरकार के लोगों ने तीन तलाक का कानून बनाने के नाम पर इसे मुद्दा बना लिया है। वाकई में उन्हें मुस्लिम महिलाओं के विकास के बारें में सोचना चाहिये। सरकार की चिंता महिलाओं के ​भविष्य से जुड़ी होनी चाहिये और सरकारी नौकरियों में उन्हें प्राथमिकता ​देना जरूरी किया जाना चाहिये। तभी मुस्लिम महिलाओं के साथ खासा इंसाफ होगा। 
उन्होंने कहा कि लव जिहाद और गौ-रक्षा के नाम पर कई महिलाओं के पतियों को जिंदगी गंवानी पड़ी। तब सरकार के लोग सामने नहीं आये। अगर मुस्लिम महिलाओं की चिंता करनी है तो सबसे पहले उन लोगों पर लगाम लगाये जो लव जिहाद एवं गौ-रक्षा के नाम पर हर गलत सही काम करते हैं। 
उन्होंने कहा कि मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक के मुद्दे पर योजनाबद्व तरीके से छलने का प्रयास हो रहा है। ये सच्ची बात नहीं हैं। सरकार पहले नौकरी और रोजगार के अवसर उपलब्ध कराये और इसके बाद ही तीन तलाक पर चिंतित हो।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS