ब्रेकिंग न्यूज़
दुष्कर्म के दोषी आसाराम को अभी भी उनके अंधभक्त मान रहे पाक साफ, कर रहे हवनदुल्हन ने शादी मंडप में शादी करने से किया इनकार, दूल्हे की दिमागी हालत खराबबिहार सरकार जल्द करें गन्ना किसानों के बकाया का भुगतान : हाइकोर्टनाबालिग से बलात्कार के मामले आसाराम को उम्रकैद, बाकी दोषियों को 20-20 साल की सजाकुत्तों-बंदरों से परेशान हुआ एम्स के डॉक्टर और मरीज, मेनका गांधी को लिखा पत्रमोदी-माल्या पर शिकंजा कसेगी ईडी, संपत्ति कुर्क करने के लिए नए अध्यादेश की तैयारीकर्नाटक चुनाव: जदयू ने जारी की दूसरी लिस्ट, 12 उम्मीदवारों के नामों की घोषणाभारत और चीन के बीच मतभेद विवादों में नहीं बदलना चाहिए : रक्षामंत्री
राज्य
रिहायशी इलाके के मोबाइल टावर में लगी भीषण आग
By Deshwani | Publish Date: 16/12/2017 2:59:06 PM
रिहायशी इलाके के मोबाइल टावर में लगी भीषण आग

कानपुर, (हि.स.)। हरबंश मोहाल थाना क्षेत्र में भोर पहर एक मोबाइल टावर में भीषण आग लग गई। जिसके चलते रिहायशी इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एहतियातन आस-पास के सभी घरों को खाली कराया और चार दममकल की गाड़ियों ने घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 

थाना हरबंश मोहाल से सौ मीटर की दूरी पर खंडेलवाल बिल्डिंग में मोबाईल टावर लगा हुआ है। जिसमें कई कंपनियों की मशीनें लगी हुई हैं। खंडेलवाल अपार्टमेंट के 5वीं मंजिल पर लगे मोबाइल टावर में शनिवार भोर के समय आग लग गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते आग धीरे-धीरे विकराल रूप धारण कर लिया। आग की लपटे काफी भीषण थी जिसे दूर-दूर से लोगों को दिखने लगीं, वहीं अपार्टमेंट में सो रहे परिवारों को जैसे ही पता चला तो सभी अपार्टमेंट से बाहर निकल आये। आग के चलते अफरा तफरी का माहौल मच गया। सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और अपार्टमेंट के अलावा आस-पास के घरों को खाली कराया। तो वहीं दमकल की चार गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। प्रत्यक्षदर्शी अमित मल्होत्रा ने बताया कि पुलिस और दमकल की सक्रियता से बड़ा हादसा टल गया। लेकिन आग की विकरालता को देखते हुए अपार्टमेंट और आस-पास के लोग सहमे हुए हैं। अपार्टमेंट में रहने वाले कई परिवार अपने-अपने कमरों में ताला डालकर चले गयें है। थानाध्यक्ष विष्णु कौशिक ने बताया कि आग प्रथम दृष्टया शार्ट सर्किट की वजह से लगी है जो धीरे धीरे विकराल रूप में तब्दील हो गयी। आग पर दमकल की गाड़ियों ने काबू पा लिया है और आग के कारणों का पता लगाया जा रहा है। या कोई तहरीर देता है तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS