ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
रुपये के लेन-देन को लेकर बदमाशों ने होटल के बाहर चलाई गोली
By Deshwani | Publish Date: 23/10/2017 1:50:07 PM
रुपये के लेन-देन को लेकर बदमाशों ने होटल के बाहर चलाई गोली

नई दिल्ली, (हि.स.)। उत्तरी जिले के इंद्रलोक इलाके में बीती देर रात एक होटल के बाहर बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां चलाई। घटना रुपये के लेन-देन को लेकर हुई। हंगामे के दौरान बदमाशों ने होटल के बाहर जमकर तोड़फोड़ भी की। गनीमत रही की इस गोलीबारी में कोई घायल नहीं हुआ। बदमाश घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। 

पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर बदमाशों की पहचान करने में जुटी हुई है। जानकारी के अनुसार, रविवार देर रात इन्द्रलोक स्थित एक होटल के बाहर कुछ अज्ञात लोगों ने होटल में महज 3500 रुपये के लेन-देन को लेकर होटल मालिक से मारपीट की। झगड़े के दौरान आरोपियों ने जमकर तोड़फोड़ की| उसके बाद गोली चलते हुए मौके से फरार हो गये। फिलहाल पुलिस पीड़ित अब्दुल वाहिद के बयान पर केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश कर रही है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS