राज्य
पुलिस स्मृति दिवस के मौके पर आरपीएफ जवानों को दी श्रद्धांजलि
By Deshwani | Publish Date: 21/10/2017 3:00:08 PM
पुलिस स्मृति दिवस के मौके पर आरपीएफ जवानों को दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली, (हि.स.)। पुलिस स्मृति दिवस के मौके पर रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए दयाबस्‍ती में शनिवार को शहीद दिवस परेड का आयोजन किया गया। इस अवसर पर शहीद दिवस परेड कार्यक्रम में मुख्‍य सुरक्षा आयुक्‍त संजय किशोर बतौर मुख्‍य अतिथि थे। संजय किशोर ने इस मौके पर समस्‍त बलों के शहीदों के नाम पढ़े एवं उनको भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। 

परेड में एएन मिश्रा, अपर मुख्‍य सुरक्षा आयुक्‍त/रेल सुरक्षा बल व बड़ौदा हाउस तथा उत्‍तर रेलवे के दिल्‍ली मण्‍डल के अन्‍य उच्‍चाधिकारी भी उपस्‍थित हुए। इस अवसर पर शहीद स्‍मारक स्‍थल की फूलों से सजावट की गई एवं शहीद स्‍मारक में शहीदों के नाम अंकित किये गए। 1 सितम्बर, 2016 से 31 अगस्त, 2017 के दौरान अर्ध सैनिक बलों के कुल 379 जवान शहीद हुए, जिनमें रेलवे सुरक्षा बल के 09 जवान भी शामिल हैं। परेड द्वारा शोक शस्‍त्र में शहीदों को सलामी दी गई।

इसके अतिरिक्‍त परेड में उपस्थित अतिरिक्‍त मुख्‍य सुरक्षा आयुक्‍त, रेल सुरक्षा बल, उत्‍तर रेलवे महोदय एवं अन्‍य समस्‍त अधिकारियों द्वारा भी शहीदों को भावभानी श्रद्धांजलि अर्पित की गई। शहीद दिवस परेड-2017 रूचिरा चटर्जी, वरिष्‍ठ सुरक्षा आयुक्‍त, रेल सुरक्षा बल लाइन, दयाबस्‍ती के मार्गदर्शन में आयोजित की गई।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS