ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
नई मुंबई में पूर्व विधायक को करोड़ों रुपये का चूना लगाने वाला बाबा गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 13/10/2017 12:48:49 PM
नई मुंबई में पूर्व विधायक को करोड़ों रुपये का चूना लगाने वाला बाबा गिरफ्तार

मुंबई, (हि.स.)। नई मुंबई स्थित कामोठे कॉलोनी में पूर्व विधायक विजय कांबले को 01 करोड़ 70 लाख रुपये का चूना लगाने वाले बाबा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में कोर्ट ने बाबा उदयसिंह प्रतापराव चव्हाण उर्फ महाराज को पांच दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है। इस मामले की सघन जांच जारी है। 

कामोठे इलाके में रहने वाले बाबा उदयसिंह ने पूर्व विधायक विजय कांबले को राज्य में महामंडल का अध्यक्ष पद दिलाने के नाम पर 01 करोड़ 70 लाख रुपये लिया था, लेकिन बहुत दिन बीत जाने के बाद विजय कांबले का काम नहीं हो सका। इसलिए पूर्व विधायक विजय कांबले व जीतेंद्र कांबले बाबा से अपना पैसा मांग रहे थे, लेकिन दो साल से बाबा इन्हें बहाना बना कर टाल रहे थे। इसलिए पूर्व विधायक ने बाबा के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाया और पुलिस ने बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना से सत्ता में पैसे से पदों की खरीद फरोख्त का पर्दाफाश हो गया है। पुलिस बाबा से जुड़े और भी लोगों की जांच कर रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS