ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
नोएडा से लापता हुआ मणिपुर का युवक
By Deshwani | Publish Date: 13/9/2017 2:00:22 PM
नोएडा से लापता हुआ मणिपुर का युवक

इंफाल। नोएडा में आठ सितंबर को एक लोकप्रिय बैंड के एक संगीत कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निकले 22 वर्षीय एक मणिपुरी युवक का आज पांचवें दिन भी कुछ अता-पता नहीं है। उसके बड़े भाई रविकांत चनम ने बताया कि प्रवीश चनम सात सितंबर की मध्यरात्रि में राष्ट्रीय राजधानी पहुंचा था और उस रात अपने दोस्त के यहां ठहरा था।
 
प्रवीश को अगले दिन नोएडा में लोकप्रिय बैंड ‘द चेन स्मोकर’ के एक संगीत कार्यक्रम में हिस्सा लेना था। उसके आठ सितंबर को लापता होने के बाद उसके बड़े भाई ने उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले के नोएडा में नॉलेज पार्क थाने में नौ सितंबर को उसके लापता होने के बारे में रिपोर्ट दर्ज करायी।
 
परिवार के सूत्रों ने बताया कि गौतमबुद्ध नगर जिले के उच्च पदस्थ एक पुलिस अधिकारी ने उन्हें बताया कि आयोजन स्थल के प्रवेश द्वार पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज नजर आ रहा है कि एक अज्ञात महिला एक पुरूष को ले जा रही है और ऐसा प्रतीत होता है कि ‘व्यक्ति प्रवीश’ है। हालांकि इसे लेकर वह आश्वस्त नहीं हैं। परिवार के सूत्रों ने बताया कि पुलिस अधिकारी ने रविकांत के बयान के आधार पर यह भी बताया था कि प्रवीश अंतिम बार आठ सितंबर को रात में करीब साढ़े नौ बजे अपने दोस्तों के साथ दिखा था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS