ब्रेकिंग न्यूज़
कैबिनेट ने घरेलू उत्पादित कच्चे तेल की बिक्री के विनियमन को मंजूरी दीविषम परिस्थितियों के बावयूद मोतिहारी का प्रेपरेटरी स्कूल-शिक्षायतन अपने मानक पर उतर रहा खराजी-7 शिखर सम्‍मेलन में भाग लेने भारत के प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी रविवार को जर्मनी के शहर म्‍यूनिख पहुंचेकतिपय चिकित्सक व जांचघर चला रहे अवैध ब्लड बैंक के वीडियों क्लिप के बाद जिलाधिकारी दिए जांच के आदेश, होगी कार्रवाईशिवसेना में गतिरोध जारी, विधानसभा के उपाध्यक्ष ने शिंदे गुट के 16 विधायकों को नोटिस जारी कर 48 घंटे में जवाब देने को कहासबसे कमजोर तबके के जीवन में बदलाव लाना ही वास्तविक विकास-नरेंद्र सिंह तोमरबिहार: भागलपुर में स्वर्ण कारोबारी से बदमाशों ने 30 किलो चांदी लूटी, जांच में जुटी पुलिसपूर्वी चंपारण के एनएच 28 पर हार्डवेयर कारोबारी की गोली मारकर हत्या
मनोरंजन
टीवी सीरियल "बाल शिव" में दिखेगी बिहार की आन तिवारी और साची तिवारी
By Deshwani | Publish Date: 22/6/2022 9:50:49 PM
टीवी सीरियल

पटना। जितेन्द्र कुमार सिन्हा। टीवी सीरियल "बाल शिव" में  शिव की भूमिका आन तिवारी निभा रही है, वहीं आन तिवारी की बहन साची तिवारी भी निभायेगी सुमति की भूमिका।






सूत्रों की माने तो आन तिवारी और साची तिवारी दोनों सगी भाई और बहन है। बिहार राज्य के  रोहतास (सासाराम) जिला स्थित कशीगवा की रहने वाली है। कला के क्षत्र में दोनों के योगदान को देखते हुए उनके पिता राकेश तिवारी जो मुंबई में रहते हैं और वहीं मां प्रिया तिवारी एक गृहणी है, उनका कहना है कि उनके बच्चे प्रतिभा के मोहताज नहीं हैं। यह कहावत सत्य है कि  "कला किसी उम्र की मोहताज नहीं होती है"  जो इन दोनो बच्चों पर सही बैठती है।




"बाल शिव" सीरियल में कलाकार आन तिवारी  "शिव" की भूमिका में हैं, वहीं, साची तिवारी "सुमति" का किरदार निभाएंगी। वास्तविक जीवन में भाई-बहन की जोड़ी अब  "रील लाइफ" में एक साथ दिखेगी। 




बिहार के रोहतास (सासाराम) जिले  के रहने वाली साची तिवारी महज 3 वर्ष की उम्र से अभिनय कर रही है। साची तिवारी बहुत से सीरियल, मूवी ऐड में काम कर चुकी है और कर रही है। सांची तिवारी ने फिल्मी दुनिया के हस्ती महानायक अमिताभ बच्चन, नायक शाहरुख खान और बहुत सारे अन्य  कलाकारों (एक्टरों) के साथ काम कर चुकी है और कर रही है। इसी कड़ी में साची तिवारी को एंड टीवी के सिरियल "बाल शिव" मैं काम करने का मौका मिला है। यह सीरियल  प्रतिदिन सोमवार से शुक्रवार रात 8:00 बजे प्रदर्शित होता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS